मिले पुराने साथी तो खुशियों से भर गया आईआईएमटी परिसर

- आईआईएमटी विश्वविद्यालय में आयोजित सांस्कृतिक उत्सव में आईआईएमटी के पूर्व कर्मियों को दिया सम्मान
- सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया
मेरठ। जिस संस्थान में कार्य कर के पहचान, सफलता मिली आज वहीं लौट कर आये तो आईआईएमटी के पूर्व कर्मियों की आंखे भर आयी। संस्थान से सम्मान मिला तो पुराने साथियों से प्यार। वहीं सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने माहौल में चार चांद लगा दिये। अवसर था आईआईएमटी विश्वविद्यालय में आयोजित सांस्कृतिक उत्सव का जिसमें देर रात तक सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।


शुक्रवार शाम को सांस्कृतिक उत्सव का शुभारंभ आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहनजी गुप्ता, श्रीमती सौरभ गुप्ता प्रति कुलाधिपति डा. मयंक अग्रवाल,  पियांशु अग्रवाल, कुलपति डा. दीपा शर्मा ने दीप प्रज्जवलित कर किया। 



तत्पश्चात छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से समां बांध दिया। मधुर स्वर लहरियों के साथ नृत्य करते छात्र-छात्राओं ने सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। सामूहिक नृत्य, एकल नृत्य, इंस्टूªमेंटल प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। वहीं मिस्टर एंड मिस आईआईएमटी प्रतियोगिता में रैंप पर कैट वाॅक करते छात्र-छात्राओं ने सभी को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। प्रतियोगिता के निर्णायक रैपर रोहित, माॅडल उदित राजपूत और नृत्यशाला संचालिका तान्या ममता मित्तल रहे। विजेताओं को ट्राॅफी और नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया।


आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलसचिव डा0 वीपी राकेश, प्रति कुलपति डा0 एसके शर्मा, पीडीडीयूएमसी के डायरेक्टर निर्देश वशिष्ठ ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। कार्यक्रम का संचालन डा0 वत्सला तोमर ने किया। कार्यक्रम आयोजन में निदेशक प्रशासन डा0 संदीप कुमार, डा0 पूजा शर्मा, डा0 सुगंधा श्रोतिय, शीना अग्रवाल, ऐश्वर्या सक्सेना अबिनाश सिंह चिब, ज्ञानप्रकाश का विशेष सहयोग रहा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts