उमेश हत्याकांड में सोशल मीडिया पर असली अखलाक के नाम पर व्यापारी को  घसीटा गया 

 कोर्ट में जाने की तैयारी में जुटा व्यापारी 

 मेरठ। रविवार को मेरठ के भवानी नगर में अतीक अहमद के साले अखलाक गाजी को लखनऊ एसटीएफ ने उठाया । जिस पर आरोप है। उसने उमेश हत्याकांड के आरोपियों को अपने घर में पनाह दी। इस मामले में सोशल मीडिया पर सही आराेपी के स्थान पर व्यापारी को आरोपी बनाकर दिखाया गया। अब मामले में पीडित कोर्ट  जाने की तैयारी करने में जुटा है। दैनिक लोकसत्य ने जीरो ग्राउड रिपोटिंग कर सच जानने का प्रयास किया। 

 दुकान पर बैठक अखलाक सैफी  जिनकी जैदी सेसाइटी में ए एस प्लाइॅवुड व हार्ड वेयर के नाम से दुकान है। वह मंजूर नगर में रहते है। अखलाफ सैफी ने बताया  उन्हें टीवी व सोशल मीडिया के माध्यम  से पता चला कि   जिस अखलाक का लखनऊ एटीएफ ने पकडा है। उसके स्थान पर उसका फोटाे  दिखाया जा रहा है। अखलाक सैफी ने बताया उसके पास दो दो दिन से उसके रिश्तेदार व अन्य लोगों के फोन आ रहे है। इसके कारण उनका परिवार पूरी तरह परेशान है। अखलाक ने बताया  कि वह दूर-दूर तक अतीक अहमद को जानते नहीं है। उन्होंने केवल टीवी में अतीक अहमद को खबरो में देखा है। वह डा अखलाक को भी नहीं जानते है। आखिरकार बिना सत्यता जाने उनका नाम क्यों घसीटा गया है। उनकी समझ में नहीं आ रहा है। 

 तरह- तरह के ताने सुनने पडे 

 अखलाक अहमद की आंखे उस समय भरभरा गयी।जब उसने बताया  कि सोशल मीडिया पर फेाटाे दिखाए जाने पर लोगों की गॉलिया समेत लोगों के ताने सुनने को  मिले। अखलाक ने बताया उनके परिवार के सदस्यो पर फोन आए। उन्होने बताया वह स्वंय एक सोशल वर्कर है। वह समाज के लिए काम करते है।  उन्होने कहा है कि वह इस मामले में कोर्ट का सहारा लेंगे। डीएम व एसएसपी से इसकी शिकायत करेंगे। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts