गाजियाबाद में अधेड़ की गला दबाकर हत्या

 सड़क किनारे फेंका शव

गाजियाबाद।
वेव सिटी थाना क्षेत्र के शाहपुर बम्हैटा गांव में अधेड़ की गला दबाकर हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह उसका शव गांव में ही सड़क किनारे मिला। परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।
एसीपी वेव सिटी रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने सुबह सात बजे सूचना दी कि एक व्यक्ति मृत अवस्था में जगदीश गेट के पास पड़ा है। ग्रामीणों के मुताबिक शव हापुड़ के पिलखुवा में रहने वाले मोईन का है, जिसकी गांव में ही बाल काटने की छोटी सी दुकान है।
परिजनों ने मोईन का शव होने की पुष्टि की। एसीपी के मुताबिक गले में एक कपड़े की मजबूत कतरन पड़ी थी और गले पर दबाने के निशान भी थे। प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या का मामला लग रहा है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारण स्पष्ट होंगे।
मोबाइल था, लेकिन पैसे गायब
मोइन के पास उसका मोबाइल तो मिला, लेकिन पैसे व अन्य दस्तावेज आदि नहीं मिले। आशंका है कि लूटपाट के विरोध में मोईन की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस कई एंगल पर जांच कर रही है, जिसमें पूर्व के विवाद आदि के बारे में भी जानकारी की जा रही है। एसीपी ने बताया कि मोईन के बेटे आमिल से शिकायत लेकर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीएम रिपोर्ट और छानबीन कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts