दर्शकों को पसन्द आया सलमान खान का लुंगी डांस, वीडियो वायरल

मुंबई। सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर उतरेगी। इस फिल्म का सलमान खान के प्रशंसकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। ईद के मौके पर प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म का एक नया गाना येंतम्मा आज जारी किया गया है। इस गाने में सलमान खान दक्षिण के सुख्यात सितारे वेंकटेश दग्गुबाती और रामचरण के साथ जमकर डांस कर रहे हैं।
येंतम्मा गाने में सलमान खान और वेंकटेश दग्गुबाती के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, जस्सी गिल और पलक तिवारी भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान और वेंकटेश दग्गुबाती लुंगी पहनकर और चश्मा लगाकर डांस कर रहे हैं। गाने में सलमान खान और वेंकटेश का स्वैग फैंस को खूब लुभा रहा है। येंतम्मा गाने को रिलीज होते ही यूट्यूब पर 569के से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि गाने में जो सरप्राइज एलिमेंट फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है, वह है आरआरआर स्टार राम चरण की धांसू एंट्री। येंतम्मा गाने में राम चरण की एंट्री लोगों को काफी पसंद आई है।
सलमान खान का यह लुंगी अवतार फैंस को खूब लुभा रहा है। यही कारण है कि येंतम्मा गाने की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने सलमान खान के गाने पर कमेंट करते हुए लिखा, ना कुछ गंदा, ना रीमेक सॉन्ग, ना ही कोई किस, ना ओवर एक्टिंग केवल प्योर मेलोडी। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, गाने में राम चरण की एंट्री ने धमाका कर दिया।
सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान और पूजा के साथ जस्सी गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts