केरल में ट्रेन में आग लगाने का मामला

 एटीएस ने बुलंदशहर के शाहरुख को उठाया

बुलंदशहर।
केरल के कोझिकोड में ट्रेन यात्रियों पर केमिकल डालकर आग लगाने के शक में एक संदिग्ध व्यक्ति को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हिरासत में लिया है। यूपी एटीएस की गाजियाबाद टीम ने स्याना कस्बा से फर्नीचर कारीगर (कारपेंटर) शाहरुख सैफी को उठाया है। उससे कई बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है। हालांकि, अभी इस केस में शाहरुख का कोई रोल है या नहीं, इस बिंदु पर जांच और पूछताछ की जा रही है।
शाहरुख के परिजनों का कहना है कि वो करीब दो महीने से घर में मौजूद है, बाहर कहीं नहीं गया। केरल पुलिस ने संदिग्ध का जो स्कैच और सीसीटीवी जारी किया है, वो भी शाहरुख के चेहरे से मैच नहीं होता। मां सायरा बानो ने कहा कि पुलिस इस मामले की ठीक से जांच करे, उनके बेटे को बेवजह फंसाया न जाए।
दरअसल, केरल के कोझिकोड में 2 अप्रैल की रात 9:45 बजे अलप्पुझा-कन्नूर एग्जीक्यूटिव एक्सप्रेस में कुछ यात्रियों के बीच बैठने को लेकर विवाद हुआ। इस दौरान एक युवक ने कुछ यात्रियों पर प्लास्टिक बोतल से केमिकल फेंक दिया। इससे ट्रेन के कोच में आग लग गई। इसमें 3 यात्रियों की मौत हो गई थी और कुछ यात्री झुलस गए थे।
एटीएस सूत्रों के मुताबिक, जब संदिग्ध आरोपी फरार हुआ, तो वहां पर उसका एक बैग छूट गया था। इससे एक मोबाइल मिला। इसके जरिए संदिग्ध व्यक्ति की पहचान 24 वर्षीय युवक के रूप में हुई। केरल पुलिस ने इस संबंध में यूपी पुलिस से संपर्क साधा और फिर ये टॉस्क यूपी ATS को दिया गया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts