तिहरे हत्याकांड के आरोपी इजलाल की फैक्ट्री में लगी आग

लाखों का माल जलकर राख, सफाई के दौरान हादसा, कई सालों से थी बंद

मेरठहापुड़ रोड स्थित नौगजा पीर के पास तिहरे हत्याकांड के आरोपी हाजी इजलाल की  पड़ी मीट फैक्ट्री में आग लग गई। फैक्ट्री से धुआं निकलते देख स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग और भड़क गई। आनन-फानन में दमकल विभाग के तीन फायर टेंडर ने कड़ी मशक्क़त के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक माल जल चुका था ।

खरखौदा थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड़ पर तिहरे हत्याकांड के आरोपी हाजी इजलाल की मीट फैक्ट्री है। फैक्ट्री कई साल से बंद पड़ी थी। लेकिन अब उसमें साफ सफाई का काम चल रहा है। गुरुवार सुबह फैक्ट्री से अचानक धुआं उठने लगा। जिसे देखकर स्थानीय लोग घबरा गए। उन्होंने अपने स्तर से आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग और भड़क गई। किसी तरह लोगों ने जान बचाई और दमकल विभाग को सूचना दी।

दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि कई साल से फैक्ट्री बंद पड़ी थी। कुछ दिनों पहले ही फैक्ट्री को खोला गया है। साफ सफाई के दौरान बिजली के तारों से छेड़छाड़ करने की वजह से आग लगी है। हालांकि अभी वजह स्पष्ट नहीं है। टीम जांच कर रही हैं।

चर्चित तिहरे हत्याकांड का आरोपी है हाजी इजलाल

23 मई 2008 को कोतवाली के गुदड़ी बाजार में तिहरे हत्याकांड से शहर भर में हड़कंप मच गया था। हालांकि हत्याकांड के मुख्य आरोपी हाजी इजलाल को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। वहीं इसे लेकर अलर्ट जारी किया गया था। हाजी इजलाल दोबारा मीट फैक्ट्री खोलने के प्रयास में था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts