उमेश हत्याकांड

आरोपी गुडडू  का  डा अखलाक के घर के अंदर का वीडियों वायरल 

 घर के अंदर पहुंचने के बाद अखलाक के गले  मिल रहा है गुडडू 

 मेरठ।   प्रयाग राज के उमेश पाल हत्याकांड के शूटर बमबाज गुड्‌डू मुस्लिम का एक वीडियो सामने आया है। यह उमेश की हत्या के 9 दिन बाद यानी 5 मार्च का है। इसमें बमबाज गुड्‌डू अतीक अहमद के बहनोई से गले मिलता नजर आ रहा है। सीसीटीवी की यह फुटेज एसटीएफ को अखलाक  के नौचंदी स्थित घर से मिली हैजिसे  रविवार को पुलिस ने एकलाख को मेरठ से गिरफ्तार किया था।



, यह फुटेज एसटीएफ के लिए बेहद अहम है। क्योंकि, यह पहला फुटेज है हो उमेश पाल की हत्या के बाद का है। उमेश पाल की हत्या के 38 दिन बाद भी अतीक के बेटे असद समेत अभी 5 शूटर्स फरार हैं। उधर, अतीक अहमद से पूछताछ के लिए प्रयागराज पुलिस साबरमती जेल पहुंची है।



नौकरानी के दरवाजा खोलने के बाद बमबाज गुड्‌डू मुस्लिम घर के अंदर दाखिल होता है।घर के बाहर लगे सीसीटीवी  में एक शख्स काले रंग की टी-शर्ट और कैप में घर के अंदर आता दिख रहा है। कैप उतारने के बाद उसका चेहरा साफ दिखता है। वो गुड्‌डू मुस्लिम है। घर के अंदर मौजूद एक बुजुर्ग महिला के पास बैठ जाता है।

कुछ देर में घर की सीढ़ियों से नीली टी-शर्ट में अखलाक उतरता है। दोनों गले मिलते हैं। फिर कुछ मिनट वहीं पर बातचीत करते है। इसके बाद लॉबी से निकलकर दोनों एक कमरे में चले जाते है। पुलिस को इस कमरे में कोई  फुटेज नहीं मिली है।  अब तक की जांच में पता चला है कि उमेश की हत्या के बाद बमबाज गुड्‌डू अखलाक के मेरठ स्थित घर में 2 दिन ठहरा था। STF ने एकलाख का मोबाइल जब्त कर लिया है। उसकी जांच की जा रही है।

अतीक का बेटा असद भी  अखलाक घर में रुका था सूत्रों के मुताबिक, उमेश की हत्या करने के बाद अतीक का बेटा असद और दो अन्य साथी भी अखलाकके घर में रुके थे। हालांकि, इससे जुड़ा कोई फुटेज सामने नहीं आया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। एसटीएफ  ने अखलाक के मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। उम्मीद है कि शूटर्स की भागने की लोकेशन मिल सकती है।

नैनी सेंट्रल जेल पहुंचा अखलाक 

अखलाक  को रविवार को एसटीएफ ने अरेस्ट किया था। वीडियो आने के बाद यह साफ हो गया कि एकलाख ने उमेश पाल हत्याकांड में अतीक और उसके गैंग की मदद कर रहा था। एकलाख को पुलिस ने हत्याकांड में साजिश रचने का आरोपी बनाया है। एकलाख के घर से कुछ दस्तावेज भी मिले हैं। एकलाख को लेकर प्रयागराज पुलिस सोमवार को नैनी सेंट्रल जेल पहुंच गई है।




No comments:

Post a Comment

Popular Posts