जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील सदर में सम्पन्न हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस


आमजन की शिकायतों का निस्तारण मुख्यमंत्री की प्राथमिकता-जिलाधिकारी


मेरठ ।    तहसील सदर में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी दीपक मीणा ने प्राप्त शिकायतों का समय सीमा अंतर्गत गुणवत्तापरक निस्तारण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 51 शिकायती व प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिनमें से 07 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये। उन्होने कहा कि आमजन की शिकायतों का निस्तारण मा0 मुख्यमंत्री जी प्राथमिकताओं में है। सभी अधिकारी समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण कराना सुनिश्चित करें।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों में चकरोड व भूमि से अवैध कब्जा हटाने, भूमि की पैमाइश कराने सहित पुलिस इत्यादि से संबंधित प्रकरणों पर 51 शिकायती व प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये जिनमें से 07 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये। जिलाधिकारी ने उपस्थित समस्त अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि प्राप्त शिकायतों का प्राथमिकता पर संज्ञान लेते हुये निस्तारण कराना सुनिश्चित करे। जिलाधिकारी ने आमजन को आश्वस्त करते हुये कहा कि उनके शिकायती व प्रार्थना पत्रों पर नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित करायी जायेगी।

इस अवसर पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसडीएम सदर ओजस्वी राज, सचिव मेरठ विकास प्राधिकरण चन्द्र पाल तिवारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी, कर्मचारी व आमजन उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts