चोट से उबरने के बाद काम पर लौटीं तनीषा मेहता

मुंबई। 'लग जा गले' की एक्ट्रेस तनीषा मेहता ने सेट पर घायल होने के अपने एक्सपीरियंस को साझा किया और बताया कि कैसे कुछ दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद उन्होंने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है।
वह सिर की चोट से पीड़ित थीं और उन्होंने अपने को-एक्टर्स को उनके पूरे समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।
उन्होंने कहा: जब मैं सिर में मामूली चोट के कारण अस्पताल में थी, तो मैं वास्तव में सभी मौज-मस्ती को याद कर रही थी। हर दिन टीम का कोई न कोई मुझे देखने आता था और मेरे जल्द स्वस्थ होने की कामना करता था, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।
शो में ईशानी की भूमिका निभाने वाली 'शुभ लाभ- आपके घर में' की एक्ट्रेस ने कहा कि रिकवरी का वक्त इतना आसान नहीं था, लेकिन वह अपने करीबियों और फैंस की दुआओं के कारण इससे बाहर आने में सफल रहीं। हालांकि, अब वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग शुरू कर दी है।
उन्होंने कहा, मैं यह नहीं कहूंगी कि रिकवरी प्रोसेस कठिन नहीं रहा है, लेकिन मेरे फैंस की प्रार्थनाओं ने मुझे इतनी ताकत दी है कि मैं कुछ ही दिनों में काम पर वापस आ गयी हूं। मैं वादा करती हूं, जल्द ही दर्शकों को अपने पसंदीदा शिव और ईशानी के बीच टॉम एंड जेरी स्टाइल टीवी स्क्रीन पर देखने को मिलेगा।
दिल्ली में सेट, 'लग जा गले' शिव (नामिक पॉल) और ईशानी (तनीषा मेहता) की कहानी है, जो कई गलतफहमियों के बावजूद अपने भाई-बहनों की खातिर शादी में एक साथ आए। हालांकि, उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री अधिक पेचीदा होती जा रही है। ईशानी का अपहरण दिखाया गया है, जबकि शिव उसकी तलाश में है। 'लग जा गले' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts