चीन में प्रदर्शित होगी यशराज फिल्म्स की सुई-धागा

मुंबई। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर सुई धागा : मेड इन इंडिया अब चीन में रिलीज होगी।घोषणा के अनुसार, फिल्म 31 मार्च, 2023 को चीन में रिलीज होगी। यह फिल्म 2018 में भारत में रिलीज हुई थी और इसमें वरुण और अनुष्का ने मध्यम वर्ग के युगल के रूप में अभिनय किया था, जो व्यवसायों के स्थानीयकरण को प्रोत्साहित करने के लिए व्यवसाय शुरू करते हैं।
यशराज फिल्म्स के इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन के वाइस प्रेसिडेंट नेल्सन डिसूजा ने कहा, फिल्म ने भारत में रिलीज होने पर लोगों के दिलों को छुआ और इसकी सार्वभौमिक थीम दी कि कैसे हर इंसान को अपने सपनों को पूरा करने के लिए आत्मनिर्भर होना चाहिए। यह चीन में भी गूंजना चाहिए!
निर्माता मनीष शर्मा ने कहा, एक फिल्म निर्माता के रूप में, मेरा हमेशा से मानना रहा है कि कुछ कहानियां अपनी अपील में सार्वभौमिक होती हैं और भाषा और भौगोलिक क्षेत्रों से परे जा सकती हैं। मेरे लिए सुई धागा - मेड इन इंडिया एक ऐसा ही है। जबकि यह भारतीय जड़ों और मूल्यों में डूबी एक प्रेम कहानी है, यह शुद्ध हृदयस्पर्शी सिनेमा है जिसे भारत में रिलीज होने पर इतना प्यार मिला और मुझे उम्मीद है कि यह चीन में भी दर्शकों के दिलों को पिघला देगी। भारतीय युवा सपनों के पीछे भागने वाले होते हैं और अगर हम चीन को देखें तो वे भी वही हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि दो महत्वाकांक्षी उद्यमियों की हमारी सरल, अच्छी प्रेम कहानी उस देश के लोगों से जुड़ जाएगी। मैं चीन में प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। ऐतिहासिक रूप से, उन्होंने मानवीय भावनाओं के बारे में उत्थान की कहानियों को पसंद किया है और दिल जीतने के लिए दलितों के दिलों में जड़ें जमाई हैं। मुझे आशा है कि वे इस विषय को पसंद करेंगे कि कैसे आत्मनिर्भरता लोगों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सहायता कर सकती है।
सुई धागा में, वरुण ने एक दर्जी की भूमिका निभाई, जबकि अनुष्का ने फिल्म में एक कढ़ाईदार की भूमिका निभाई, जो पति और पत्नी के रूप में, उद्यमी बनने के अपने सपनों को पूरा करने के लिए टीम बनाते हैं।
सुई धागा - मेड इन इंडिया का निर्देशन दम लगा के हईशा फेम शरत कटारिया और निर्माण मनीष शर्मा ने किया था। मनीष शर्मा इन दिनों सलमान खान की टाइगर-3 को निर्देशित कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts