सिपाही की उपचार के दौरान मौत, परिवार में मचा कोहराम, कल खाया था जहरीला पदार्थ

मेरठ।मेरठ में शनिवार को अस्पताल में उपचार के दौरान एक सिपाही की मौत हो गई। सिपाही ने बीते शुक्रवार को जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया, जिसके बाद परिजन अपने साथ ले गए।सिपाही की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।
खरखौदा थाना क्षेत्र के पीएसी 44वीं वाहिनी में तैनात सिपाही मूलरूप से मुजफ्फरनगर के थाना भोपा क्षेत्र के गांव बकार का रहने वाला था। बताया गया कि विभाग द्वारा शुक्रवार को ही परिजनों को सूचना दे दी गई थी। वहीं आज यानी शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया, जिसके बाद परिजन अपने साथ ले गए।
 बतादें पीएसी कंट्रोल रूम से शुक्रवार शाम को सूचना मिली थी कि उक्त सिपाही ने अपनी बैरक में ही कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को गंभीर हालत में मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। वहीं शनिवार को सुबह आठ बजे उपचार के दौरान सिपाही की मौत हो गई।
खरखौदा थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार के अनुसार, काशीराम  2021 में पुलिस विभाग में भर्ती हुआ था। फिलहाल वह सिपाही के पद पर बिजली बंबा चौकी क्षेत्र में पीएसी 44वीं वाहिनी में तैनात था। थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक जहरीला पदार्थ खाने का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चला है। मामले की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts