प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में छापेमारी

अतीक के बेटे अली को मोबाइल पहुंचाने की कोश‍िश

प्रयागराज।
डीसीपी यमुनानगर ने पुलिस बल के साथ सेंट्ल जेल नैनी में छापा मारा और प्रत्येक बैरक की तलाशी ली। इसी जेल में माफिया अतीक अहमद का दूसरे नम्बर का बेटा अली बंद है।
गोरतलब है कि करेली और पूरामुफ्ती थाने में दर्ज मुकदमे में अली ने जुलाई में प्रयागराज की अदालत में सरेंडर किया था। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से पुलिस सक्रिय है। दो दिन पहले जेल में बंद बागपत के अपराधी अनिल धनपत उर्फ धन्ना को मोबाइल देने की कोशिश हुई थी। मोबाइल ले जाने वाले नैनी के राज मिश्र को बंदी रक्षक ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। राज मिश्रा ने पुलिस को बताया था कि उसे यह डिब्बा जेल के बाहर भदोही के एक वकील ने दिया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
केंद्रीय कारागार में रूटीन चेकिंग के तहत एडीएम सिटी मदन कुमार, डीसीपी यमुनानगर संतोष कुमार मीणा भारी पुलिस फोर्स के साथ जेल में पहुंचे थे। करीब 2 घंटे के दौरान भोजनालय अस्पताल की चेकिंग की। बंदियों से उनकी समस्या सुनी।

एसटीएफ ने कारोबारी को नेपाल से उठाया
प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड के बाद प्रयागराज से भागे अतीक अहमद के बेटे असद समेत अन्य शूटरों के नेपाल भागने की बात सामने आ रही है। असद को नेपाल भागने में मदद करने के आरोप में एसटीएफ ने सिद्धार्थनगर जनपद से पेट्रोल पंप व्यवसाय से जुड़े एक कारोबारी को उठाया है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वह प्रयागराज का रहने वाला है। उससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि प्रयागराज में एसटीएफ तथा क्राइम ब्रांच इस बारे में मना कर रही है और प्रयागराज के कारोबारियों को भी ऐसे किसी व्यापारी के बारे में नहीं पता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts