अपने पिता की सबसे बड़ी फैन हैं जूही बब्बर

मुंबई। टीवी और फिल्म अभिनेत्री जूही बब्बर अपने पिता व अनुभवी अभिनेता राज बब्बर की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उनका कहना है कि वह उनके द्वारा निभाए गए नकारात्मक किरदारों की बहुत सराहना करती हैं।
उन्होंने कहा कि उनकी कई फिल्मों में, उन्हें 1982 की रोमांटिक ड्रामा निकाह सबसे ज्यादा पसंद है। जूही ने साझा किया, मैं अपने पिता की सबसे बड़ी प्रशंसक हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं फिल्म निकाह में उन्हें पसंद करती हूं। मैं उनके नकारात्मक किरदारों की भी सराहना करती हूं, हालांकि मुझे इंसाफ का तराजू देखने का मौका नहीं मिला है। फिर भी, मुझे अपने पिता की इस तरह की भूमिकाओं में उत्कृष्टता प्राप्त करने की क्षमता पर विश्वास है।
जूही ने काश आप हमारे होते के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की और बाद में अय्यारी, फराज, एक मूक फिल्म रिफ्लेक्शंस, पंजाबी फिल्म यारां नाल बहारां और कई अन्य फिल्मों का हिस्सा बनीं।
उनकी फिल्मों को याद करते हुए उन्होंने 1984 की फिल्म इंतेहा के बारे में बात की और साझा किया, उनकी फिल्मों में से एक, इंतेहा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन मैंने कहीं एक कहानी पढ़ी, जिससे शाहरुख खान को प्रेरणा मिली।
उन्होंने राज बब्बर, प्रतीक बब्बर और आर्य बब्बर के साथ द कपिल शर्मा शो की शोभा बढ़ाई। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts