नाले में मिला लापता बच्ची का शव

15 घंटे पहले होली की रात घर के बाहर से गायब हुई थी
मेरठ। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में बुधवार को घर के बाहर से गायब हुई 3 साल की मासूम बच्ची का शव घर के पास नाले में मिला है। पुलिस को कमरे में नाले में एक शव नजर आया है। पुलिस पिछले 16 घंटों से बच्ची की तलाश में जुटी थी। लगातार नाले में जेसीबी से बच्ची को तलाशा जा रहा था। लेकिन बच्ची का सुराग नहीं मिल रहा था।गुरूवार की दोपहर को अभी  बच्ची का शव नाले में तैरता मिला है। पुलिस ने नाले से बच्ची के शव को निकलवाया। पिता ने बच्ची की पहचान कर ली है। माना जा रहा है कि बच्ची खेलते वक्त अचानक नाले में गिर गई होगी। बच्ची का शव मिलने के बाद उसके पिता का रो रोकर बुरा हाल है।
बता दें कि होली के दिन रात 8 बजे शारदा रोड निवासी प्रोविजन स्टोर संचालक ललित की 3 साल की बेटी उर्वी घर के सामने से खेलते-खेलते अचानक बुधवार की शाम को लापता हो गई। बच्ची के पिता ने अपने साले पर शक जताया है। पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही थी। वहीं पुलिस ने बेटी के पिता ललित से पूछताछ की थी, ललित ने अपने साले पर शक जताया था।ललित ने बताया कि संजय उसका साला है। जो सदर तेली मोहल्ला मेरठ का रहने वाला है। साला बदमाशी में रहता है उसी पर शक है। ललित ने बताया कि साले ने कहा था कि अंधेरे में मत रहना। उसके बाद से ही बच्ची गायब है। ललित ने पुलिस को बताया कि उसने होली खेलने के बाद शाम को बच्ची को जूस दिया था। जूस देने के थोड़ी देर बाद ही बेटी उर्वी गायब हो गई। ललित का कहना है कि ससुराल का फोन आते ही उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हो जाता था। उर्वी, पुत्री ललित की तभी से तलाश जारी रही। रात भर रेस्कयू ऑपरेशन चलाने के बाद भी बच्ची नहीं मिली। गुरुवार को बच्ची का शव नाले में मिला है। बताया जा रहा है कि शव तैरकर पानी में ऊपर आया उसके बाद दिखाई दिया है।
ललित ने बताया कि वह अपनी बेटी उर्वी के साथ रहता था। ललित का अपनी पत्नी नेहा से काफी समय से विवाद चल रहा है। पति-पत्नी में विवाद के चलते नेहा मेरठ सदर में अपने मायके में रहती है। ललित, नेहा के एक बेटी उर्वी थी। उर्वी यहां पिता के साथ रहती थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts