नैनी जेल पहुंचा अतीक, आज होगा पेश

प्रयागराज।
आपरेशन अतीक रिटर्न्स के तहत अतीक का काफिला 1300 किलोमीटर का सफर करीब 24 घंटे में पूरा करके शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे नैनी जेल पहुंचा। अतीक के काफिले के पहुंचने से पहले सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम कर लिए गए थे। अतीक के काफिले के साथ उनके परिवार की गाड़ियां भी प्रयागराज पहुंच चुकी हैं। बताते चलें कि उमेश पाल अपहरणकांड के आरोपित अतीक को कल (28 मार्च) एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा।
यह सूचना सामने आ रही है कि अली को जिस बैरक में रखा गया था। उसे वहां से हटा करके सर्किल नंबर 1 के हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा जा रहा है। अतीक को अतिरिक्त बैरक में रखा जाएगा। अभी उसकी जेलर कार्यालय के समीप मेडिकल जांच की जा रही है।
इससे पहले जेल में कुछ बंदियों की बैरक भी बदली गई हैं। बताया जा रहा है कि  यह अतीक अहमद के करीबी हैं। जेल के अंदर अभी पुलिस अधिकारी तमाम बैंरकों में जाकर देख रहे हैं।
अतीक अहमद को नैनी जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा जाएगा, जहां सीसीटीवी कैमरों के जरिए हर पल नजर रखी जाएगी। जेल के बंदी रक्षक भी बॉडी वार्न कैमरों से लैस रहेंगे जो अतीक के साथ लगातार बने रहेंगे। इसी जेल में कुछ देर में बरेली से लाकर अशरफ को अलग बैरक में रखा जाएगा। इन दोनों भाइयों को कल मंगलवार को 11 बजे एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाना है जहां उमेश पाल अपहरण कांड में फैसला सुनाया जाएगा।

हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बची अतीक की वैन

शिवपुरी। माफिया से राजनेता बने अतीक अहमद को लेकर प्रयागराज ले जा रही उत्तर प्रदेश पुलिस के काफिले के एक वाहन ने सोमवार सुबह झांसी में प्रवेश करने से पहले मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक गाय को टक्कर मार दी। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। सुबह करीब छह बजकर 25 मिनट पर हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सड़क की ओर बढ़ती एक गाय को अतीक अहमद को ले जा रहा वाहन टक्कर मार देता है, जिससे गाय सड़क डिवाइडर के पास गिर जाती है। घटना के बाद आगे की यात्रा शुरू करने से पहले पुलिस का वाहन वहां कुछ देर रुका रहा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts