करीना ने तैमूर, जहांगीर के साथ मनाई होली, सैफ को मिस किया

मुंबई ,एंजेसी । बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने दो बच्चों – तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान – के साथ होली मना रही हैं, लेकिन सैफ अली खान उनके साथ नहीं हैं। मंगलवार को ‘जब वी मेट’ की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मुंबई स्थित घर में होली समारोह की कुछ तस्वीरें साझा कीं।

करीना ने कैप्शन के साथ तीन तस्वीरें साझा कीं: इस शानदार होली समारोह के बाद हम आराम के लिए इंतजार नहीं कर सकते, मिस यू सैफु, सभी के लिए रंग, प्यार और खुशी फैलाएं .. लव यू इंस्टा फैमली! होली मुबारक।

पहली तस्वीर में अभिनेत्री को अपने दो बच्चों को गले लगाते हुए दिखाया गया है। वे होली के रंगों में सराबोर दिख रहे हैं। करीना ग्रे कलर की टाइट्स के साथ एक हरे रंग की टी-शर्ट पहने हुए देखी जा सकती हैं, जबकि तैमूर नीली पैंट के साथ एक नीली और सफेद टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। जहांगीर अपने हाथ में वाटर गन को उत्सुकता से देखता है, और उसने सी-ग्रीन टी और ग्रे शॉर्ट्स पहने हैं।

दूसरी तस्वीर में तैमूर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं जबकि आखिरी तस्वीर में जहांगीर अपने आसपास के लोगों के साथ होली खेलने में तल्लीन हैं।

करीना की योग ट्रेनर अंशुका परवानी ने भी बेबो के साथ होली की कई तस्वीरें शेयर कीं। पहले में तैमूर को अपनी मां करीना के चेहरे पर गुलाल लगाते हुए दिखाया गया है। अन्य सेल्फी में करीना को अंशुका के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts