तू झूठी मैं मक्कार" के दर्शकों के बीच पहुंचे अनुभव सिंह बस्सी 

मेरठ: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की  फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' में स्टैंडअप कॉमेडियन मेरठ निवासी अनुभव सिंह बस्सी ने अभिनेता के तौर पर अपना करियर शुरू  किया है। फिल्म के प्रचार को शुक्रवार को वह पीवीएस माल के आइनॉक्स थियेटर पहुंचे। उन्होंने दर्शकों के बीच बैठकर फिल्म देखी।



पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मेरठ आना हमेशा पुराने दिनों की याद ताजा करता है। यहां दीवान पब्लिक स्कूल में पढ़ाई की। फिल्म देखने आए छोटे-बड़ों को अपने बीच पाकर बहुत अच्छा लग लग रहा है।अनुभव ने कहा कि फिल्म के लिए उन्होंने खूब मेहनत की। लोग उनके काम को पसंद कर रहे हैं। यदि अच्छे ऑफर मिले तो अभिनय जारी रखेंगे, लेकिन स्टैंडअप कॉमेडी हमेशा प्राथमिकता में रहेगी। 

कौन हैं अनुभव सिंह बस्सी ? 

किला परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव बहलोलपुर निवासी प्रधान रविंद्र सिंह के पुत्र अनुभव सिंह बस्सी  ने इंटर तक की शिक्षा दीवान पब्लिक स्कूल से प्राप्त की थी। वर्ष 2015 में लखनऊ से बीए- एलएलबी किया। इसके बाद यूपीएससी की तैयारी में लग गए, लेकिन उनका रुझान स्टैंडअप कॉमेडी की ओर हो गया। वर्ष 2017 में इसकी शुरुआत की। कुछ ही समय में विभिन्न शहरों में किए सफल शो से स्टैंडअप कामेडियन के तौर पर अपनी धाक जमाई। यू-ट्यूब पर उनके कुछ ही वीडियो वाले चैनल के चालीस लाख सब्सक्राइवर हैं। 'तू झूठी, मैं मक्कार' में रणवीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ अच्छी भूमिका मिलना उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट माना जा रहा है।

मौजूद रहे माता-पिता, परिजन और ग्रामीण

इस दौरान अनुभव के पिता रविन्द्र सिंह, मां रजनी और अन्य कई परिजन और ग्रामीण मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts