फार्म हाउस में हत्या कर लाश नहर में फेंकी!

चश्मदीद ने थाने पर आकर दी सूचना, गंगनहर में शव की तलाश जारी

गाजियाबाद।
गाजियाबाद के फार्म हाउस में बुधवार रात एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद मृतक की लाश को मुरादनगर गंग नहर में फेंक दिया गया। ऐसा दावा एक चश्मदीद ने किया है। पुलिस फिलहाल इस चश्मदीद के बयान के आधार पर गंग नहर में लाश की खोजबीन कर रही है, लेकिन अभी लाश नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि पार्किंग को लेकर दोनों पक्षों में कोई विवाद चल रहा था।
डीसीपी रवि कुमार ने बताया, थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र में रहने वाला पप्पन नामक व्यक्ति थाने पर आया। उसने बताया कि बुधवार रात वो भूरा नामक व्यक्ति के साथ दया फार्म हाउस में सोया हुआ था। रात करीब 2 बजे शांति नगर निवासी मुकेश अपने दो साथियों संग फार्म हाउस में आया और भूरा की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद तीनों आरोपी लाश सहित पप्पन को भी कार में डालकर ले गए। पप्पन के अनुसार, आरोपियों ने उसके ही सामने भूरा की लाश मुरादनगर गंगनहर में फेंक दी। इसके बाद वे पप्पन को उसके घर पर छोड़कर चले गए।
डीसीपी का कहना है कि पप्पन की इस सूचना पर मुरादनगर गंग नहर में शव की तलाश कराई जा रही है। इसके लिए कई पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं। पप्पन की बातों में कितनी सत्यता है, ये जानने के लिए इलेक्ट्रॉनिक और मैनुअल एविडेंस जुटाए जा रहे हैं। हालांकि पप्पन का कहना है कि जहां पर लाश फेंकी गई, वहां रेलवे जैसा पुल था और कीचड़ हो रही थी। पुलिस का कहना है कि मुरादनगर में गंगनहर के आसपास ऐसा कोई पॉइंट ही नहीं है। फिर भी कई टीमें शव की तलाश में जुटी हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts