19 मार्च को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय आएंगी कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल

 जिले के प्राचार्यों से संवाद करेंगी
मेरठ । आगामी  19 मार्च को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय आएंगी कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल के आने के कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार को विवि की कुलपति प्रो़ संगीता शुक्ला ने  प्राचार्यों के साथ की बैठक की।
प्राचार्यों से संवाद करते हुए कुलपति ने कहा कि सभी महाविद्यालयों को नेक कराना है। नेक को लेकर क्या क्या तैयारी है इस बारे में पूछा। साथ ही तैयारी को लेकर सुझाव भी दिए। बताया की 19 मार्च को कुलाधिपति मेरठ में आएंगी और मेरठ जिले के प्राचार्यों से संवाद करेंगी। कुलपति ने बैठक के दौरान प्राचार्यों से पूछा की उनके महाविद्यालयों में कितनी छात्राएं है। महाविद्यालयों द्वारा क्या क्या सामाजिक गतिविधियां की जा रही हैं। कुलाधिपति से संवाद के समय किसी प्रकार की असुविधा न हो इसकी तैयारी रखें। अपने महाविद्यालय से संबंधित सभी जानकारी अपने पास रखें जिससे कोई भी जानकारी देने में किसी प्रकार की कोई गलती न हो।
बता देंंं 19 मार्च को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय  कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल आएंगी । इस दौरान वह तिलक पत्रकारिता एवं जनसंचार स्कूल में बने स्टूडियो, योग एवं विभाग में आनंदम केंद्र, काशीराम शोधपीठ में बने इनक्यूबेशन सेंटर, फाइन आर्ट विभाग में कला दीर्घा का लोकार्पण करेंगी। इसी के साथ वह मेरठ जिले के राजकीय महाविद्यालयों एवं एडिड महाविद्यालयों के प्राचार्यों के साथ संवाद करेंगी।  इस दौरान मेरठ जिले के राजकीय महाविद्यालयों एवं एडिड महाविद्यालयों के प्राचार्य मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts