बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस और पंजाब एंड सिंध बैंक ने महत्वपूर्ण साझेदारी की  




मेरठ
:  सार्वजनिक क्षेत्र के अग्रणी बैंक, पंजाब एंड सिंध बैंक जिसका मुख्यालय दिल्ली में है, और बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने अपनी कॉर्पोरेट एजेंसी साझेदारी की घोषणा की है। पंजाब एंड सिंध बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री स्वरूप कुमार साहा और बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री तरुण चुघ ने आज नई दिल्ली में साझेदारी समझौते पर हस्ताक्षर किए।
पंजाब एंड सिंध बैंक ने ऐसा 25वां शेड्यूल कमर्शियल बैंक है जो बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के जीवन लक्ष्य.आधारित उत्पाद सूट को वितरित करने के लिए इसके साथ साझेदारी कर रहा है।

इस साझेदारी के बारे में बताते हुए, बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री तरुण चुघ ने कहा बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस में हम सभी के लिए यह प्रतिष्ठित क्षण है। बैंक के ग्राहकों को विभिन्न खंडों में उनके जीवन लक्ष्यों को हासिल करने हेतु आनंदायक अनुभव प्रदान करने के लिएए हमारे पास व्यापक रूप से उत्पाद एवं सेवाएं उपलब्ध हैं जो प्रौद्योगिकी समर्थित हैं। बैंक की सभी टीमों के लिए हमारी बीस्पोक बैंकिंग पेशकशें इस साझेदारी को दीर्घकालिक एवं सफल बनाने में हमें और अधिक सक्षम बनाएंगी, और हम साथ मिलकर अधिकाधिक जीवन लक्ष्यों को पूरा करने में सहायता कर सकेंगे।  
पंजाब एंड सिंध बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री स्वरूप कुमार साहा ने कहा, पंजाब एंड सिंध बैंक को हमारे ग्राहकों को उनकी जीवन बीमा जरूरतों के लिए महत्वपूर्ण समाधान प्रदान करने हेतु एक प्रमुख निजी जीवन बीमाकर्ता के साथ साझेदारी करने की खुशी है। बैंक अपने थर्ड पार्टी उत्पाद पोर्टफोलियो के विविधीकरण के चरण में है और इस करार के साथ हमें हमारे ऋण ग्राहकों के लिए क्रेडिट लाइफ सुरक्षा पेश करते हुए प्रसन्नता हो रही है। बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस का हमारे ऋण ग्राहकों के लिए क्रेडिट लाइफ कवर और सेवाओं सहितए इसके व्यापक उत्पाद हमारी शाखाओं में हमारे उपभोक्ताओं को उनके जीवन लक्ष्यों की दिशा में निवेश करने में मदद करने के लिए प्रभावी होंगे।
इस साझेदारी के जरिए पंजाब एंड सिंध बैंक के नए और मौजूदा ग्राहक बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के विभिन्न प्रकार के खुदरा जीवन बीमा उत्पादों का लाभ उठा सकेंगे, जिनमें अवधि, बचत, सेवानिवृत्ति और निवेश विकल्प शामिल हैं। जीवन बीमाकर्ता, बैंक के साथ मिलकर काम करेगा ताकि ग्राहकों को निर्बाध सेवा मिल सके और उन्हें योजनाबद्ध तरीके से उनके दीर्घकालिक वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिल सके। इसमें जीवन बीमा प्रभाग की सेवा करने वाले अच्छी तरह से प्रशिक्षित बैंक कर्मचारियों के अलावा, व्हाट्सएप या बजाज आलियांज लाइफ लाइफ असिस्ट ऐप जैसे स्वयं.सेवा उपकरण के माध्यम से किए गए ग्राहक सहायता अनुरोधों का जवाब देना शामिल है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts