अहमदाबाद के मकान में लगी आग

 दंपती व आठ साल के बेटे की दर्दनाक मौत
अहमदाबाद (एजेंसी)।
गुजरात के अहदाबाद में आज अल सुबह एक मकान में आग लग गई। आग में जिंदा जलने से एक दंपती व उनके आठ साल के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई।
संभागीय अग्निशमन अधिकारी ओम जड़ेजा ने बताया कि आग लगने के वक्त दंपती व बेटा पहली मंजिल पर स्थित शयन कक्ष में सो रहे थे। आग लगने की वजह अभी पता नहीं चली है। फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है।
अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने कहा कि मामले में खुदकुशी की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। यह भी आशंका है कि दंपती कमरा गर्म रखने के लिए हीटर या अन्य संसाधन का इस्तेमाल करते हों और उससे आग लगी हो और वे उसमें घिर गए हों। अधिकारी ने कहा कि सूचना मिलते ही अग्नि शमन दल मौके पर पहुंचा तो वहां कुछ लोग मदद के लिए पुकार रहे थे।
दरवाजे के पास पड़े मिले शव
जड़ेजा ने बताया कि जब बचाव दल ने मकान में प्रवेश किया तो उन्हें डुप्लेक्स की पहली मंजिल पर बेडरूम के दरवाजे के पास तीन शव पड़े मिले। पीड़ितों की मौत संभवत: धुएं के कारण दम घुटने से हुई। जड़ेजा ने कहा कि शरीर के कुछ हिस्से जले हुए पाए गए हैं। मृतकों की पहचान जयेश वाघेला (40), उनकी पत्नी हंसाबेन (35) और बेटे रोहन के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। जड़ेजा ने कहा कि आग घर के अन्य हिस्सों में फैलती इससे पहले अग्निशमन दल ने उस पर काबू पा लिया। घटना की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts