सामंथा ने नहीं छोड़ी सिटाडेल, जनवरी मध्य में शुरू होगी फिल्म

मुंबई। सामंथा रुथ प्रभु के स्वास्थ्य के बारे में बहुत कुछ लिखा जा रहा है और यह कैसे उनके आगामी प्रोजेक्ट्स को प्रभावित कर रहा है। हाल ही में मीडिया में उनकी अगली फिल्म सिटाडेल को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया है।
सिटाडेल को द फैमिली मैन से चर्चाओं में आए निर्देशक द्वय राज और डीके निर्देशित कर रहे हैं। यह एक जासूस श्रृंखला है जिसमें वरुण धवन मुख्य नायक के तौर पर नजर आएंगे। यह भी कहा जाता रहा है कि सामंथा, जिसे मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून बीमारी का पता चला है, वह काम से एक लंबा ब्रेक ले रही है, जिससे यह अफवाहें फैल रही हैं कि उनकी आने वाली फिल्मों की स्टारकास्ट में परिवर्तन किया जा रहा है।
पिंकविला के अनुसार सामंथा रुथ प्रभु वरुण धवन की सिटाडेल का हिस्सा हैं और जनवरी 2023 के मध्य में इसकी शूटिंग शुरू करेंगी। आधिकारिक तारीखों की जल्द ही पुष्टि की जाएगी। एक सूत्र ने पुष्टि की, सिटाडेल में उनकी जगह लेने के बारे में जो कुछ भी लिखा गया है वह सब बकवास है। वह जनवरी के दूसरे पखवाड़े में शूटिंग शुरू करेंगी।
राज और डीके द्वारा निर्देशित, सिटाडेल अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला का भारतीय रूपांतरण है जो मूल रूप से निर्देशक जोड़ी रूसो ब्रदर्स द्वारा बनाई गई है। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित इस जासूसी शृंखला में भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
रूसो ब्रदर्स, जिन्होंने सिटाडेल के निर्देशक हैं, ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा पोस्ट की है और लिखा है, हम आधिकारिक तौर पर यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि हम आपके लिए सिटाडेल ब्रह्मांड की भारतीय किस्त लेकर आएंगे। स्थानीय ओरिजिनल जनवरी 2023 में स्पाई सीरीज की शूटिंग शुरू होगी। राज और डीके ने भी इस बारे में ट्वीट किया।
वरुण धवन और सामंथा दोनों कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों में नजर आएंगे और इसके लिए, निर्माताओं ने मार्शल आर्ट प्रशिक्षण के लिए एक हॉलीवुड एक्शन निर्देशक को अनुबंधित किया है। फिल्म का बड़ा हिस्सा मुंबई में शूट किया जाएगा और फिर बाद में कुछ पूर्वी यूरोपीय देशों में शूट किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts