चाऊमीन खाने गये मवाना में युवक की हत्या 

दरवाजा खुलवाकर शव को फेंक गये 

मेरठ। थाना मवाना के प्रेमनगर कालोनी में चाऊमीन खाने गये एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या करदी गयी। शव को घर के फेंककर युवक चल गये । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा दिया है। वही पुलिस ने पूछताछ के कई युवकों को हिरासत में लिया है। आशंका जताई जा रही है। उनका हाथ मर्डर है।   

मवाना के बड़ा महादेव मंदिर के पास प्रेमनगर कॉलोनी इंद्रवीर सिंह परिवार के साथ रहते हैं। वह हरदोई की शुगर मिल में कार्यरत हैं। बेटा लक्ष्य भी पिता के साथ ही हरदोई में काम करता है। नए साल के दो दिन पहले लक्ष्य हरदोई से मेरठ आया था। सोमवार रात 11 बजे के आस.पास लक्ष्य घर से अपने दोस्त राजा व अन्य के साथ चाऊमीनए बर्गर खाने निकला था। देर रात लक्ष्य के दोस्तों ने परिजनों को उसके घायल हालत में मिलने की सूचना दी। दोस्तों ने ही युवक को सीएचसी में भर्ती कराया। अस्पताल पहुंचे परिजनों ने पुलिस को बेटे की हत्या की सूचना दी। अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पीएम के लिए भेज दिया है।लक्ष्य की हत्या का शक दोस्त राजा व अन्य पर है। राजा ही उसे घर से बुलाकर ले गया था। बताया जा रहा है कि इन्हीं दोस्तों ने पहले युवक को मारा और फिर लाश फेंक दी। बाद में परिजनों को सूचना दी और भाग गए। पुलिस दोस्तों की तलाश कर रही है। मोबाइल रिकार्ड भी खंगाल रही है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृ़ष्टया यही लग रहा है कि दोस्तों से विवाद में उन्होंने चाकू से युवक पर हमला कर उसे मारदिया।

2 साल पहले लक्ष्य की बुलंदशहर निवासी युवती से शादी हुई थी। लेकिन, दोनों के बीच विवाद चल रहा था। पत्नी तभी से मायके में रह रही है। मृतक की पत्नी से भी पुलिस बातचीत कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहींए इलाके के ब्ब्ज्ट भी खंगाल रही है। माना जा रहा है कि दोस्तों ने ही लक्ष्य की हत्या कर शव फेंका है। मौके पर सीओ आशीष शर्माए इंस्पेक्टर अजय कुमार भी पहुंचे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts