युवती की वैन से रौंदकर हत्या, तीन पर रिपोर्ट

 थाने से शिकायत कर लौट रही थी युवती

हमीरपुर।
मौदहा कोतवाली क्षेत्र के सिजनौड़ा गांव में पुलिस से मारपीट शिकायत करने बाइक से स्वजन के साथ जा रही महिला को वैन सवार दूसरे पक्ष के लोगों ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई और बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने तीनों लोगों पर हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कर सभी की तलाश शुरू कर दी है।


मौदहा सीओ विवेक यादव ने बताया कि सिजनौडा गांव में रहने वाली जय देवी, सोनू प्रजापति, सुमित विश्वकर्मा और अमित विश्वकर्मा के साथ गांव के ही दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट की। जिसकी शिकायत के लिए दो बाइक पर सवार होकर यह सभी लोग मौदहा कोतवाली के लिए निकले। वहीं बीच रास्ते में पहले से घात लगाए वैन सवार राजा सिंह, श्यामपाल, रामबाबू, बरदानी ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।
जय देवी के नीचे गिरने पर उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मृत जय देवी की बहन साधना और मां मीरा ने बताया की गांव के राजा सिंह, श्यामपाल, रामबाबू, बरदानी ने उनके घर आकर गाली गलौज करते हुए मारपीट की और जब पुलिस से इसकी शिकायत करने के लिए घर से निकले तो रास्ते में वैन से टक्कर मारकर उनकी बेटी की हत्या कर दी गई। वहीं बाइक चला रहे सोनू और सुमित गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल के बाद कानपुर रेफर कर दिया गया।
बताया की उक्त लोग उनके साथ पहले भी मारपीट कर चुके हैं लेकिन पुलिस ने सुनवाई तब भी नहीं की थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts