आईआईएमटी विश्वविद्यालय में 500 चतुर्थ श्रेणी कर्मियों को वितरित किये कंबल

- कुलाधिपति, कुलपति के हाथों कंबल पाकर खिले कर्मचारियों के चेहरे
मेरठ। 
आईआईएमटी समूह में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों व जरूरतमंदों को ठंड से राहत दिलाने के उद्देश्य से आईआईएमटी विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उन्हें कंबल वितरित किये गये। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहनजी गुप्ता व कुलपति डा0 दीपा शर्मा ने कंबल वितरित किये।
आईआईएमटी समूह द्वारा कर्मचारी हित में अनेक कार्य किये जाते हैं। इसी श्रृंखला में सोमवार को आईआईएमटी विश्वविद्यालय में कंबल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहनजी गुप्ता व कुलपति डा0 दीपा शर्मा ने आईआईएमटी समूह में कार्यरत लगभग 500 चतुर्थ श्रेणी कर्मियों व जरूरतमंदों को कंबल वितरित किये। कंबल पाकर खिले कर्मचारियों के चेहरों पर छायी खुशी की गर्माहट ने सर्दी को दूर कर दिया।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहनजी गुप्ता ने कहा की आईआईएमटी समूह में कार्यरत प्रत्येक कर्मी हमारे परिवार का सदस्य है और प्रत्येक स्थिति में परिवार उसके साथ है। भविष्य में भी कर्मचारियों के हित में आवश्यक कार्य किये जायेंगे।
कार्यक्रम आयोजन में आईआईएमटी विश्वविद्यालय के निदेशक प्रशासन डा0 संदीप कुमार, पीए टू चेयरमैन अमित बंसल का सहयोग रहा। मंच संचालन डा0 वत्सला तोमर ने किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts