राहुल गांधी ने 113 बार सुरक्षा घेरा तोड़ा

कांग्रेस नेता की सुरक्षा पर सीआरपीएफ ने दिया जवाब
नई दिल्ली (एजेंसी)।
भारत जोड़ो यात्रा पर चल रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने खुद 113 सुरक्षा के तय निर्देशों को तोड़ा है। इस बात की जानकारी सीआरपीएफ द्वारा केंद्रीय गृह मंत्रालय को दिए गए जवाब से सामने आया है। मालूम हो कि बुधवार को कांग्रेस ने राहुल की सुरक्षा को लेकर गृह मंत्रालय को पत्र लिखा था।
कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर राहुल गांधी की सुरक्षा का मुद्दा उठाया था। उन्होंने पत्र में लिखा था कि दिल्ली में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक दिखी। पत्र के जरिए उन्होंने केंद्र सरकार से राहुल गांधी को उचित सुरक्षा व्यवस्था दिए जाने की मांग की थी।
कांग्रेस के इस पत्र पर अब सीआरपीएफ ने अपना जवाब दिया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय को दिए जवाब में सीआरपीएफ ने बताया कि राहुल गांधी खुद अपनी सुरक्षा को लेकर लापरवाह रहते हैं। सीआरपीएफ के पत्र के अनुसार साल 2020 से अभी तक राहुल गांधी ने खुद सुरक्षा के तय निर्देशों को 113 बार तोड़ा है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के इस जवाब से राहुल की सुरक्षा पर कांग्रेस की चिंता को लेकर एक नई कहानी सामने आई। सीआरपीएफ का कहना है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कई बार सुरक्षा निर्देशों का उल्लंघन किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts