दुकानदार ने साडी वापिस नहीं की तो बीच सडक पर साडी में लगायी आग

 हंगामा बढ़ता देख दुकानदार ने पैसे देकर छुड़ाया पिंड
मेरठ। मंगलवार को जीआईसी के सामने एक  बेहद रोचक मामला सामने आया है। जब एक महिला ने भरे बाजार साड़ी को सड़क पर रखकर आग लगा दी। महिला का आरोप था  कि दुकानदार ने डिफेक्टिव साड़ी दे दी। जब दुकानदार ने साड़ी रिटर्न करने से इनकार कर दिया तो महिला ने शोरूम के सामने ही साड़ी को आग लगा दी ।मामला बढता देख दुकानदार ने महिला पैसे देकर अपना पिंड छुडाया ।
जीआईसी के सामने उत्सव रास नामचीन साड़ी शोरूम है। शोरूम से करवाचौथ के दिन कांग्रेस नेत्री रीना शर्मा नामक महिला ने साड़ी खरीदी थी। 5 हजार रुपए की साड़ी महिला शोरूम से ले गई।


मंगलवार को महिला साड़ी रिटर्न करने शोरूम पर पहुंची। महिला ने शोरूम स्टाफ  से कहा कि साड़ी डिफेक्टिव है। महिला ने आरोप लगाया कि शोरूम स्टाफ  ने  डिफेक्टिव पीस की साड़ी उसे बेचकर चूना लगाया है।
महिला ने दुकान पर साड़ी शॉपिंग का बिल भी दिखाया। स्टाफ ने कहा कि जब साड़ी दी थी तो बिल्कुल ठीक थी। महिला खुद पूरी साड़ी चैक करके ले गई थी।इसलिए स्टॉफ ने साड़ी वापस लेने से इंकार कर दिया। महिला ने कहा कि दुकानदार साड़ी वापस लेकर उसे 5 हजार रुपए वापस करे। लेकिन स्टाफ ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। शोरूम स्टाफ ने कहा कि उसकी गलती नहीं। महिला इतने दिन बाद साड़ी खराब करके अब उसे वापस करने आ रही है।
साड़ी वापसी से इंकार के बाद महिला ने आव देखा न ताव और दुकान के सामने ही सड़क पर साड़ी में आग लगा दी। महिला के साथ उसकी सहेली भी थी। साड़ी को आग लगाने पर सड़क के दोनों ओर जाम भी लग गया।
इतने में शोरूम पर थाना पुलिस पहुंची और मामला देखा। पुलिस ने लास्ट में दुकानदार से महिला की साड़ी के पैसे वापस कराए। दुकानदार ने भी पैसे वापस कर दिए। पूरे मामले का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर शेयर कर दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts