शिक्षक से मांगी लारेंस गैंग ने पांच लाख की रंगदारी

 न देेने पर अजांम भुगतने की दी धमकी
मेरठ। पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी लॉरेंस विश्नोई गैंग ने मेरठ के शिक्षक से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। टीचर के पास अनजान नंबर से वॉट्सऐप कॉल कर 5 लाख रुपए मांगी हैं। पैसे न देने पर टीचर को जान से मारने की धमकी दी है। टीचर की शिकायत पर गंगानगर थाने में अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामला नवजीवन इंटर कॉलेज के कस्तला का है।
शिक्षक डॉ. नीरज शर्मा ने बताया पहले दिन 8 नवंबर को अनजान नंबर से व्हाट्सएप कॉल आया। कॉल करने वालों ने कहा कि हम विश्नोई गैंग से बोल रहे हैं। उसी गैंग की डीपी भी लगा रखी थी। गाली गलौज करते हुए कहा कि तेरे बारे में सब जानता हूं। तू कहां उठता, बैठता है मुझे सब पता है। कॉलर ने मुझसे 5 पेटी मांगते हुए कहा अगर 5 पेटी नहीं दी तो तेरे और तेरे परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा। तेरे घर पर तेरी लाश आएगी, जान से मारने की धमकी भी दी। टीचर ने बताया कि बाद में कॉलर ने डीपी भी हटा दी।
शिक्षक डॉ. नीरज शर्मा ने बताया 9 नवंबर को पूरा मामला कॉलेज में अपने साथियों को बताया। इसके बाद 112 नंबर पर कॉल किया और पुलिस कॉलेज पहुंची। पुलिस के आने के बाद मैंने उसी नंबर पर जिससे रंगदारी मांगी गई थी दोबारा कॉल किया। तो इंस्पेक्टर ने खुद उस नंबर पर डॉ. नीरज बनकर बात की, तब कॉलर ने पुलिस के सामने ही कहा कि अकाउंट नंबर दूंगा उसमें 5 पेटी ट्रांसफर कर देना।  पुलिस के अनुसार कॉल मैनपुरी के नंबर की बताई जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts