सीता रामम' में अपने किरदार को लेकर मृणाल ठाकुर ने साझा किया अनुभव


मुंबई। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने 'सीता रामम' से तेलुगु में अपनी शुरूआत की और फिल्म में अपने काम के लिए खूब प्रशंसा अर्जित की। लेकिन, फिल्म के सेट पर सब कुछ अभिनेत्री के लिए आसान नहीं था। उसी के बारे में विस्तार से बताते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "सीता रामम का हिस्सा बनने के लिए एक रहस्यपूर्ण कहानी का हिस्सा बनना मेरे लिए सबसे बड़ा आकर्षक कारण था। मुझे जो भी छोटी-छोटी बाधाओं को अपनाना और सीखना पड़ा, उसके बावजूद मैं बहुत उत्साहित थी। एक नई भाषा सीखना हनु सर द्वारा इस खूबसूरती से लिखे गए चरित्र के बदले में एक छोटी सी बढ़ोतरी की तरह लग रहा था।"
उसके लिए दूसरा पुरस्कार दुलकर सलमान जैसे अभिनेता के साथ स्क्रीन साझा करना था, "ऐसी अविश्वसनीय टीम के साथ रहना और दुलकर के साथ काम करना मजेदार था, यह देखने के लिए कि वह कितना त्रुटिहीन कलाकार है। मुझे पता था कि हम कुछ खास बना रहे हैं, और मेरे तेलुगु पदार्पण के लिए आपको जो गर्मजोशी और जबरदस्त स्वागत मिला, उससे यह और भी बढ़ गया।"
प्राइम वीडियो पर अपने सफल नाट्य प्रदर्शन और ड्रॉपिंग के बाद, 'सीता रामम' 18 नवंबर, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी में रिलीज होगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts