याक़ूब कुरैशी की अवैध मीट प्लांट का गैगस्टर का आरोपी मैनेजर गिरफ्तार

  मेरठ। पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ती नजर आ रही है। 25000 के इनामी याकूब कुरैशी पर हाल ही में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज हुआ है। जिसके बाद याकूब कुरैशी की फैक्ट्री के मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
 बता दें कि उप्र में पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी पश्चिम उत्तर प्रदेश में मुस्लिम राजनीति के ध्रुव माने जाते हैं। लेकिन याकूब कुरैशी अपने अवैध मीट के कारोबार के कारण कानूनी रूप से फंस गए हैं।
31 मार्च 2022 को याकूब कुरैशी की फैक्ट्री अल फहीम मीटेक्स प्राइवेट लिमिटेड पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया था। जिसके बाद अवैध रूप से मीट प्लांट संचालन के मामले में याकूब समेत 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया। इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद इस मामले में पहले याकूब कुरैशी और उसके दोनों बेटों पर 25000 रुपये का ईनाम घोषित किया गया। उसकी फैक्ट्री और मकान को सील कर दिया गया और अब गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। इस गैंगस्टर के मुकदमे में याकूब की फैक्ट्री के मैनेजर मुजीब को उसके भाई के साथ गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि खरखौदा पुलिस की माने तो मुजीब का भाई एक अन्य हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहा था। मुजीब याकूब की फैक्ट्री का मैनेजर है। जो गैंगस्टर के मुकदमे में भी नामजद है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts