भेदभाव भूल कर चुनाव में जुटें कार्यकर्ताः जयंत

मुजफ्फरनगर।
रालोद अध्यक्ष जयन्त चौधरी ने कार्यकर्ताओं को खतौली उपचुनाव में भेजभाव मिटाकर जुटने का संदेश दिया। साथ ही मांग की कि भाजपा सरकार किसानों की इतनी हितेषी है तो पांच दिसंबर से पहले गन्‍ना मूल्य को घोषित किया जाए।
रालोद अध्यक्ष खतौली में रविवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह अपने बाबा चौधरी चरण सिंह और अपने पिता स्वर्गीय चौधरी अजीत सिंह के साथ गठबंधन की विचारधारा को लेकर जनता के बीच आए हैं। उपचुनाव में उनका मुद्दा गन्ना और प्रत्येक समाज के विकास से जुड़ा है।
जयन्त चौधरी ने मंच से समाजवादी में रालोद के कार्यकर्ताओं को स्पष्ट रूप से सलाह दी कि प्रत्याशी व क्षेत्र का मसाला नहीं है। वह सभी लोग एकजुट होकर इस उपचुनाव में जुट जाएं और जीत को अपनी मुट्ठी में करें। आत्मा ग्रुप से भी लोगों को अपने साथ जोड़ने का प्रयास किया।
उन्होंने कहा कि उनके बाबा चौधरी चरण सिंह के समय से आपसी सौहार्द और सर्व समाज की एकता की परंपरा चली आ रही है। उसे कायम रखने की जिम्मेदारी जितनी मेरी है उतनी ही आप सब लोगों की है। प्रत्येक कार्यकर्ता में व लोगों का मुझ पर अधिकार है वैसे ही मेरा भी उन पर हक बनता है।
प्रत्याशी ना देखें, सोच समझकर बूथ तक जाएं
अध्यक्ष जयन्त चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उपचुनाव में वह गन्ना और जनता के विकास कार्यों से जुड़े मुद्दों को लेकर आए हैं। कवाल कांड में मारे गए गौरव की मां खतौली से उपचुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि चुनाव लड़ने का सबको अधिकार है। इस पर वे कुछ नहीं का सकते हैं। भाजपा विधायक विक्रम सैनी की विधानसभा से सदस्यता के सवाल पर बोले कि कानून ने जो किया है। वह सही किया है। पहले उन्होंने खूब कहा की नियम नहीं है। ऐसा प्रावधान नहीं है लेकिन सच्चाई को कोई पलट नहीं सकता हैं।
------------------------

No comments:

Post a Comment

Popular Posts