अभिनेत्री एन्द्रिला शर्मा का अस्पताल में निधन

कोलकाता (एजेंसी)।
लंबी बीमारी के बाद टॉलीवुड अभिनेत्री एन्द्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में अस्पताल में निधन हो गया है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक 20 नवंबर यानी रविवार दोपहर 12 बजकर 59 मिनट पर अभिनेत्री एंजिला शर्मा ने आखिरी सांस ली।
अभिनेत्री एन्द्रिला को 1 नवंबर को बीमार होने के कारण हावड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों ने बताया कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। वह कोमा में चली गई हैं और उन्हें वेंटिलेशन पर रखा गया है। पिछले 14 नवंबर से बार-बार दिल का दौरा पड़ने से एन्द्रिला की शारीरिक स्थिति बिगड़ने लगी थी।
शनिवार रात और रविवार सुबह अभिनेत्री को फिर दिल का दौरा पड़ा, जिसके कारण उनकी स्थिति और अधिक बिगड़ गई। एन्द्रिला इस झटके के बाद संभाल नहीं पाई और रविवार दोपहर उनकी मौत हो गई। इस समय अस्पताल में उनके माता-पिता एवं परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे।
उल्लेखनीय है कि इससे पहल दो बार कैंसर का पता चलने के बाद इलाज से एन्द्रिला ठीक हो गईं और घर लौट आई थीं। वर्ष 2015 में उन्हें पहली बार 11वीं कक्षा में पढ़ने के दौरान उन्हें कैंसर होने का पता चला था। वर्ष 2021 में दूसरी बार उन्हें कैंसर होने का पता चला। कैंसर से लड़ाई के साथ-साथ अभिनेत्री ने अभिनय का काम भी जारी रखा था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts