श्रद्धा वालकर हत्याकांड

दो साल पहले भी आफताब ने की थी हत्या की कोशिश
- इमोशनल ब्लैकमेल न होती तो आज जिंदा होती श्रद्धा
नई दिल्ली (एजेंसी)।
दिल्ली के श्रद्धा वालकर हत्याकांड में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में एक और चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफताब ने दो साल पहले भी श्रद्धा की हत्या की कोशिश की थी। तब भी मामला पुलिस तक पहुंचा था। उस वक्त श्रद्धा, आफताब से अलग होने की सोचने लगी थी। हालांकि, शातिर आफताब ने भावनात्मक रूप से श्रद्धा को ब्लैकमेल कर मना लिया था।
मुंबई में रहने वाले श्रद्धा के दोस्त राहुल राय ने दिल्ली पुलिस को पूछताछ में बताया कि 2020 में आफताब ने श्रद्धा को बुरी तरह से पीटा था। श्रद्धा के चेहरे और शरीर पर काफी चोट आई थी। तब श्रद्धा ने अपने दोस्तों से मदद मांगी थी। राहुल के अनुसार, श्रद्धा की मदद के लिए उन लोगों ने पुलिस स्टेशन जाकर आफताब के खिलाफ शिकायत भी दी थी। उस वक्त भी श्रद्धा ने मुंबई पुलिस को बताया था कि आफताब उसे अक्सर मारता-पीटता है।
श्रद्धा ने पुलिस को खुद ही कार्रवाई करने से रोका
श्रद्धा की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करने का भरोसा भी दिया था। पुलिस ने कहा था कि वह आफताब को हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी। इस पर श्रद्धा पीछे हट गई। उसने पुलिस से कहा कि रिलेशनशिप में ऐसा होता रहता है। अगले दिन पुलिस ने श्रद्धा को थाने बुलाया था। तब श्रद्धा ने आशंका जताई थी कि आफताब किसी दिन उसकी हत्या कर देगा।  इतना ही नहीं पुलिस पूछताछ में श्रद्धा ने इस बात का भी खुलासा किया था कि आफताब उसे घर में बंद रखता है। तब भी आफताब के कई अफेयर थे। वह कई अलग-अलग लड़कियों से बात करता था। उसने पुलिस को ये भी बताया था कि आफताब ड्रग्स का आदी है। वह ड्रग्स तस्करी के रैकेट से भी जुड़ा हुआ है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts