सब जूनियर अंडर 19 ट्रायल में बालिकाओं ने बहाया पसीना

26 बाराबंकी में दिखाएंगी अपनी प्रतिभा
 मेरठ। कैलाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में  चल रहा सब जूनियर अंडर-19 का ट्रायल समाप्त हो गया । ट्रायल में मेरठ के ८ गौतम बुद्ध नगर की 5 गाजियाबाद से दो व बागपत से एक खिलाड़ी का चयन किया गया है। यह टीम आगामी 26 तारीख बाराबंकी में जूनियर गर्ल्स स्टेट अंतर मंडलीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। वहीं से स्टेट की टीम की चयन किया जाएगा।



 फुटबॉल को बढावा देने के लिये कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में दो दिवसीय अंडर 19 का ट्रायल का आयोजन किया गया। जिसमें २० नवम्बर को जिला स्तरीय व सोमवार को मंडलीय ट्रायल का आयोजन किया गया। जिला फुटबॉल एसे. की देखरेख में चले ट्रायल में मेरठ की 20 , गौतमबुद्ध नगर की 16 , गाजियाबाद से 10 व बागपत से तीन महिला खिलाडियों ने भाग लिया। सोमवार को ट्रायल में महिलाओं की चपलता, भर्ती , तकनीकी कौशल को देखा गया। ग्रुप में बॉटकर मैच कराए गये।जिसके बाद मेरठ से श्रुति, नीतू कश्यप, सौनम सोम, रिया रावत, जानवी पाल, अनिका पंवार, रेखा आर्य नेहा , गौतम बुद्ध नगर से निकिता, सानिया बत्रा, मानसी, कोमल सिंह, प्रियंका, गाजियाबाद से शुभि चौहान, बागपत से ज्योति मान का चयन किया गया है। 6 खिलाड़ियों को स्टैंडबाई के रूप में रखा गया है। टीम का मैनेजर आशीष ठाकुर को बनाया गया है।



 जिला फुटबॉल संघ के सेक्रेटरी ललित पंत ने बताया चयनित टीम आगामी 24 नवम्बर को मेरठ से रवाना होगी। 25 को रिपोर्टिंग करने के बाद 26 को पहला मैच होगा। उन्होंने बताया प्रतियोगिता के दौरान स्टेट के लिये खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। जो राष्ट्रीय मैच में अपनी प्रतिभा दिखाएगी।
 महामाया नगर से 10 महिला फुटबॉल खिलाड़ियों को ट्रायल के लिये लेकर आयी साई कोच स्वेता चौहान ने बताया ट्रायल के दौरान महिला खिलाड़ियों में प्रतिभा देखने को मिली है। उन्होंने बताया बस थोडा सा ध्यान देने की आवश्यकता है। महिलाओं की पुरूषों के समान बेहतर टीम तैयार हो सकती है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts