अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के साथ मनाए हैप्पीनेस अपग्रेड डेज


मेरठ /
नोएडा। अमेजन इंडिया का 23 सितंबर को शुरू हुआ महीने भर चलने वाले फेस्टिव सेलिब्रेशन अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल जारी है। इस जश्न के बीच अमेजन.इन ने आज हैप्पीनेस अपग्रेड डेज पावर्ड बाय इंटेल ईवीओ की घोषणा की है। हैप्पीनेस अपग्रेड डेज 4 अक्टूबर 2022 से शुरू होकर 8 अक्टूबर तक चलेगा। यहां ग्राहकों को सभी कैटेगरी के उत्पादों पर एक्स्ट्रा सेविंग करने का मौका मिलेगा। द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल हैप्पीनेस अपग्रेड डेज स्मार्टफोन लॉर्ज अप्लायंसेस और लैपटॉप, टीवी, होम एवं किचन प्रोडक्ट, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन एंड ब्यूटी, रोजमर्रा की जरूरत की वस्तुआ के विशाल कलेक्शन पर सेलर्स और ब्रांडों की ओर से पेश की गई खास डील्स और आॅफर को पेश किया गया है। यहां ग्राहकों को इंटेल ईवीओ आईक्यूओओ, माइक्रोसॉफ्ट, मैमीपोको, फेरेरो, शाओमी, पी एंड जी, कोलगेट और गोदरेज सहित अन्य उत्पादों की के विशाल कलेक्शन पर खास आॅफर प्राप्त होंगे।
अमेजन पे के साथ त्योहारों की खरीदारी को बनाएं और अधिक फायदेमंद एजीआईएफ के दौरान खरीदारी करने वाले ग्राहक ईएमआई ट्रांजेक्शन के साथ सिटीबैंक, आरबीएल, वनकार्ड और रुपे क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तत्काल छूट के साथ और भी अधिक बचत कर सकते हैं। ग्राहक प्रमुख क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, बजाज फिनसर्व और अमेजन पे लेटर पर उपलब्ध नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक डिजिटल गोल्ड की खरीद पर 1000 रुपये तक और गिफ्ट कार्ड की खरीद पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक जैसे खास आॅफर्स का भी मजा उठा सकते हैं, इसके अतिरिक्त उत्सव की खरीदारी को आसान और अधिक फायदेमंद बनाने के लिए अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाय करने वाले ग्राहक वैलकम आॅफर के रूप में 2,500 रुपये तक के रिवॉर्ड का फायदा उठा सकते हैं और अमेजन पे लेटर का उपयोग करने वाले ग्राहकों 600 रुपये का रिवॉर्ड और 60,000 रुपये तक का इंस्टेंट क्रेडिट प्राप्त होगा। ग्राहक डिजिटल गोल्ड की खरीद पर 1000 रुपये तक और गिफ्ट कार्ड की खरीद पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक जैसे अतिरिक्त फेस्टिव आॅफर्स का भी मजा उठा सकते हैं। टॉप ब्रांडों के अलावा हैप्पीनेस अपग्रेड डेज ग्राहकों को अमेजन लॉन्चपैड, लोकल शॉप्स, अमेजन सहेली, अमेजन कारीगर जैसे विभिन्न प्रोग्राम के तहत हजारों अमेजन सेलर्स की ओर से बेहद खास उत्पादों की खरीदारी करने का अवसर प्रदान करेगा और इसी के साथ ही ग्राहक लाखों स्मॉल बिजनेस की ओर से दी जा रही खास डील्स और आॅफर का आनंद भी उठा सकते हैं।
अमेजन लाइव अमेजन.इन पर एक अनोखा लाइव शॉपिंग प्रोग्राम भी है, जहां ग्राहक सीधे कंटेंट क्रिएटर्स के साथ संपर्क कर सकते हैं, ये कंटेंट क्रिएटर्स प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित करते हैं, रियल टाइम में कस्टमर के सवालों का जवाब देते हैं, पोल चलाते हैं, और सीमित आॅफर डील की पेशकश करते हैं। अमेजन लाइव के साथ, अमेजन.इन हर दिन सुबह 10:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक 15 लाइव स्ट्रीम चलाएगा। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान 150 से अधिक कंटेंट क्रिएटर्स लाइव स्ट्रीमिंग करने जा रहे हैं। ग्राहक अब दिन भर लाइव स्ट्रीम देखने के लिए अमेजन.इन/लाइव पर ट्यून कर सकते हैं।
ज्यादा खरीदने और ज्यादा कमाने के लिए इकट्ठा करें डायमंड्स  हैप्पीनेस अपग्रेड डेज के दौरान, ग्राहक कैशबैक, गेम को अनलॉक करने आदि सहित डायमंड्स पर कई रिवॉर्ड प्राप्त कर सकते हैं। सेलर्स और ब्रांडों द्वारा उनके चुनिंदा उत्पादों पर कई अन्य डायमंड्स रिडेम्पशन आॅफर पेश किए जा रहे हैं। सेल के दौरान, ग्राहक खरीदारी कर, मिनी टीवी पर मुफ्त मनोरंजक वीडियो देखकर, फनजोन पर गेम खेलकर और अमेजन पे का उपयोग करके डायमंड अर्जित कर सकते हैं और इन डायमंड को रोमांचक रिवॉर्ड के बदले भुना सकते हैं। ग्राहक अपना डायमंड्स बैलेंस जानने के लिए अमेजन.इन मोबाइल-ऐप पर डायमंड्स पेज पर जा सकते हैं और उन्हें रोमांचक आॅफर के लिए रिडीम कर सकते हैं। यहां ग्राहक यह भी जान सकते हैं कि कैसे वे और भी अधिक डायमंड्स प्राप्त कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts