अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान अब अमेजन पे के साथ साथ उठाएं विन ए सुपर ऑफर का मज़ा



मेरठ : अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के हिस्से के रूप में, अमेजन पे ने विन ए सुपर ऑफर की घोषणा की। यह खास पेशकश ग्राहकों को अपनी पसंद के शॉपिंग ऑफर को क्लेम करने की सुविधा प्रदान करती है। विन ए सुपर ऑफर के लिए ग्राहक इन तीन आसान चरणों का पालन कर सकते हैं अमेज़न.इन पर किसी भी सुपर ऑफर बैनर पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा शॉपिंग उत्पाद या कैटेगरी को चुनें इसके बाद बिल का भुगतान करें, अपने फोन को रिचार्ज करें, अमेजन पे बैलेंस में पैसे जोड़ें, या किसी को भी पैसे भेजें। एक बार लेन-देन पूरा हो जाने के बाद, सुपर ऑफ़र को रिवॉर्ड के रूप में एकत्र किया जा सकता है और उसी कैटेगरी में शामिल किसी भी प्रोडक्ट की खरीद के लिए उपयोग किया जा सकता है।
सुपर ऑफर्स के बारे में बात करते हुए, गिरीश कृष्णन - डायरेक्टर, रिवार्ड्स एंड मर्चेंट सर्विसेज, अमेजन पे ने कहा, “अमेजन पे पर, हम अपने ग्राहकों की सेवा करते हुए और उन्हें अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के दौरान एक बेजोड़ खरीदारी अनुभव का आनंद लेने में मदद करते हुए बेहद खुश हैं। ग्राहक हमेशा ही एक ऐसा खास और उपयोगी डिजिटल भुगतान अनुभव चाहते हैं जो उनके लिए लाभदायक हो। हमारी नई श्विन ए सुपर ऑफरश् पेशकश हमारे ग्राहकों के लिए त्योहारी सीजन को और भी अधिक फायदेमंद बनाएगी। यहां वे अपनी पसंद के उत्पादों की खरीद पर ऑफर जीत सकते हैं और उन्हें कैशबैक प्राप्त करने के लिए भुना सकते हैं। हम एक भरोसेमंद, सुविधाजनक और फायदेमंद पेमेंट अनुभव उपलब्ध कराने के लिए इस तरह की ग्राहक केंद्रित पहल को जारी रखेंगे।”
विन ए सुपर ऑफर के अलावा, अमेजन पे ने इस समय चल रहे अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के दौरान खरीदारी को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए कई अन्य रिवॉर्ड भी पेश किए हैं। ग्राहक रिवॉर्ड पेज पर जा कर इवेंट के दौरान 7,500 रुपये तक के कैशबैक रिवॉर्ड क्लेम कर सकते हैं। ग्राहक अमेजन पे लेटर के साथ शॉपिंग का अपना बजट भी बढ़ा सकते हैं, और अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5ः तक असीमित कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, जो ग्राहक इवेंट के दौरान अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाय करते हैं, वे वैलकम ऑफर के तहत 2500 रुपये तक के रिवॉर्ड का आनंद ले सकते हैं। जो लोग अमेजन पे लेटर को एक्टिवेट करते हैं, उन्हें 600 रुपये तक के वैलकम रिवॉर्ड और 60,000 रुपये तक का इंस्टेंट क्रेडिट मिल सकता है। अमेजन पेश न्च्प् के लिए साइन अप करने वाले ग्राहकों को वेलकम रिवॉर्ड के रूप में 600 रुपये तक मिल सकते हैं।
इस बार अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में, #PayAmazonSe और रोमांचक कैशबैक और रिवॉर्ड की दुनिया में हो जाएं शामिल।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts