दोस्त की दोस्त ने की गोली मारकर हत्या

 फोन कर पैसे देने के बहाने बुलाया
 मेरठ। थाना लिसाड़ी गेट   अपराधों का गढ़ बनता है सोमवार की शाम को रोशनी कॉलोनी में  उधार के पैसे देने के बहाने एक युवक की उसके ही दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पीएम के के लिये भेज दिया है।
लिसाड़ीगेट के समर गार्डन निवासी आदिल ;30 सालद्ध पुत्र सराफत कपड़े बेचने का काम करता था। दिसंबर में वह सऊदी जाने की तैयारी में था। इसके साथी साजिम पुत्र शहजाद निवासी जाकिर कॉलोनी को भी गोली लगी है। दोनों को अस्पताल में ले जाया गया जहां आदिल की मौत हो गई।


हापुड़ रोड जमुनानगर निवासी बिल्लू पर आदिल के 2 हजार रुपये थे। आरोपी बिल्लू पैसे देने से मना कर रहा था। शाम को आरोपी बिल्लू जो दोस्त भी है, ने कॉल करके आदिल को बुलाया कि अपने पैसे ले जाना। जिस पर आदिल अपने दोस्त साजिम के साथ लिसाड़ीगेट के रोशनी कॉलोनी में पहुंचा। वहां पहले से मौजूद बिल्लू ने अपने साथियों के साथ पिस्टल से गोली मार दी। जिसमें आदिल के पेट के पास गोली लगी, जबकि दूसरे साथी साजिद के कूल्हे के पास गोली लगी।
घटना की सूचना पर एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंहए सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया मौके पर पहुंचे। घायलों को हापुड़ रोड पर जगदंबा अस्पताल में ले जाया गया। जहां आदिल की मौत हो गई। यहां भीड़ को देखते हुए सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह भी फोर्स के साथ पहुंचे। भारी भीड़ को देखते हुए अस्पताल के बाहर पुलिस तैनात की गई । सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि अभी तक की जांच में आया है कि पैसे के लेनेदेन में हत्या की गई है।
आदिल की मौत के बाद परिवार के लोगों का बुरा हाल है। परिजनों  का कहना है कि आदिल और आरोपी बिल्लू दोस्त रहे हैं। दोस्ती में ही आदिल ने उधार के लिए पैसे दिए थे। लेकिन अब बिल्लू ने अपने साथी फिरोज और अन्य के साथ मिलकर हत्या कर दी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts