अवैध वसूली करने पहुंचे युवकों को बनाया मुर्गा

बसपा नेता के भाई की दुकान पर आए थे
मेरठ। जिले के अब्दुल्लापुर गांव में पूर्व बसपा पार्षद के भाई के यहां पर अवैध वसूली करने  पहु्रंंचे दो युवकों की जमकर पिटाई करते हुए मुर्गा बनाया गया। इसका विडियों वायरल होते ही भावनपुर पुलिस हरकत में आ गयी। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जूटी है।
ं गांव अब्दुल्लापुर के रहने वाले बसपा नेता और पूर्व पार्षद किरण पाल का भाई मनोज उर्फ पप्पू आटा फ्लोर मिल चलाता है। आटा फ्लोर में सरकारी गल्ले का गेहूं होने की सूचना पर दो तथाकथित पत्रकार दीपावली के दिन वहां पहुंचे। आरोप है कि पूर्व मनोज उर्फ पप्पू ने दबंगई दिखाते हुए उनके साथ बदसलूकी की और मारपीट कर मुर्गा बनाया।
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद भावनपुर पुलिस ने मनोज को हिरासत में ले लिया है। मनोज ने पुलिस को बताया, यह वीडियो 23 अक्टूबर यानी दीपावली के एक दिन पहले का है। दोनों युवक खुद को पत्रकार बता रहे थे। ये लोग वीडियो कैमरा लेकर वहां घूम रहे थे। दोनों वसूली करने के लिए घूम रहे थे। आधार कार्ड और प्रेस का कार्ड न दिखाने पर दोनों को कमरे में बंद कर लिया।
सोशल मीडिया पर तीन अलग.अलग वीडियो वायरल हुए हैं। एक वीडियो में आरोपी मनोज उर्फ पप्पू गाली.गलौज कर रहा है। दूसरे वीडियो में दोनों युवकों को मुर्गा बनने के लिए कह रहा है। युवकों ने बताया कि पैर में रॉड पड़ी है। इस पर आरोपी कहता है कि अभी ऑपरेशन कर दिया जाएगा। वसूली करने यहां आ जाते हो। युवक ने हाथ तक जोड़े, लेकिन उसके बाद भी आरोपी बल्ला लेकर टॉर्चर करता रहा। दोनों युवक यूट्यूबर्स पत्रकार बताए गए हैं।
इस मामले में इंस्पेक्टर भावनपुर नीरज मलिक का कहना है कि वीडियो 23 अक्टूबर का है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पीड़ित युवक अभी तक सामने नहीं आए हैं। उच्च अधिकारियों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts