मैक्स अस्पताल वैशाली के डॉक्टर को सिंगापुर में दिल्ली एनसीआर में हड्डी रोग विशेषज्ञ' के रूप में सम्मानित 


मेरठ, 14 सितंबर, 2022 - भारत में प्रसिद्ध हड्डी रोग सर्जनों में से एक डॉ अखिलेश यादव को हाल ही में सिंगापुर में आयोजित पुरस्कार समारोह में दिल्ली एनसीआर में सबसे भरोसेमंद हड्डी रोग विशेषज्ञ पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।


समाज की सेवा करने के उनके लगातार प्रयासों के लिए चिकित्सा बिरादरी को सम्मानित करने के प्रयास में, अचीवर्स अवार्ड्स 2022 सिंगापुर में सफलतापूर्वक आयोजित किया गया।  डॉ. अखिलेश को 'एक्सीलेंस इन हेल्थकेयर अवार्ड' सेगमेंट के तहत सम्मानित किया गया।


अवार्ड नाइट में पूरे भारत के विभिन्न विशिष्टताओं और स्वास्थ्य केंद्रों के डॉक्टरों और नामांकित व्यक्तियों सहित 500 से अधिक लोगों उपस्तिथ थे I  निर्णायकों ने डॉक्टरों और मैक्स अस्पताल वैशाली की भी सराहना की, जिन्होंने अपने आसपास के लोगों को सर्वश्रेष्ठ तकनीक और सेवाओं तक पहुंच प्रदान की।


डॉ अखिलेश यादव ने कहा, "भगवान की कृपा और मेरे माता-पिता और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से, मैं यह सम्मान प्राप्त करने के लिए सम्मानित और प्रसन्न हूं। एक डॉक्टर और एक मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल के रूप में हम मैक्स अस्पताल में आने वाले किसी भी रोगी के लिए सर्वोत्तम उपचार प्रदान करने का प्रयास करते हैं और एनसीआर में सबसे भरोसेमंद संयुक्त प्रतिस्थापन सर्जन बनने के लिए निश्चित रूप से मुझे और मैक्स अस्पताल को और भी बेहतर सुविधाएं और उपचार प्रदान करने के लिए प्रेरित करेंगे। भविष्य। हमारा उद्देश्य भौगोलिक सीमाओं को समाप्त करते हुए, भारत भर के दूरदराज के गांवों और कस्बों तक भी सस्ती स्वास्थ्य सेवाओं को सुलभ बनाना है।


महामारी के दौरान जब कई लोग बिस्तर के लिए भटक रहे थे, डॉ अखिलेश यादव ने पेशेंट्स  के लिए अपने खर्च पर कई सर्जरी की थी। डॉ अखिलेश यादव एक दशक से अधिक समय से मैक्स सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, वैशाली में मरीजों की सेवा कर रहे हैं, नोएडा, मुंबई, जर्मनी और न्यूयॉर्क में फेलोशिप के साथ कई रोगियों पर कई संयुक्त प्रतिस्थापन सर्जरी कर रहे हैं, और सेवा जारी रखने का प्रयास करते हैं बड़े पैमाने पर लोग।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts