पेशी से पहले ही बेहोश हुए सांसद अतुल राय

- पुलिस टांग कर ले गई कोर्ट, अब 13 को पेशी


वाराणसी।
घोसी सांसद अतुल राय गुरुवार दोपहर वाराणसी में एसीजेएम पंचम की कोर्ट में पेशी से पहले ही बेहोश हो गए। पुलिसकर्मियों ने सांसद को टांग कर कोर्ट में पेश किया। अदालत के आदेश पर सांसद को एंबुलेंस से पुन: नैनी सेंट्रल जेल में दाखिल कराया गया। दुष्कर्म पीड़िता को आत्महत्या को उकसाने और साजिश मामले में अतुल राय का कोर्ट में न्यायिक रिमांड बनना था, बेहोशी के बाद कोर्ट ने 13 सितंबर को वीसी के जरिए पेशी कराने का आदेश दिया।
दुष्कर्म पीड़िता और उसके गवाह साथी को आत्महत्या को उकसाने, आपराधिक षडयंत्र मामले में नैनी जेल में बंद घोसी सांसद अतुल राय की दोपहर में एसीजेएम पंचम एमपी/एमएलए उज्ज्वल उपाध्याय की अदालत में पेशी थी। न्यायिक रिमांड बनाने के लिए वारंट बी पर सांसद को कोर्ट ने तलब किया था।
दोपहर डेढ़ बजे कड़ी सुरक्षा घेरे में अतुल राय कचहरी पहुंचे और कोर्ट में पेशी से पहले ही अचानक बेहोश हो गए। सांसद के अचेतावस्था में ही पुलिसकर्मियों ने उन्हें टांगकर कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने बेहोशी की हाल में न्यायिक रिमांड बनाने से इंकार करते हुए सांसद अतुल को एंबुलेंस से नैनी सेंट्रल जेल भिजवाने का आदेश दिया। कोर्ट ने न्यायिक रिमांड के लिए अगली तारीख 13 सितंबर नियत करते हुए वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेशी का आदेश दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts