छह साल के बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या

 आरोपियों ने हत्या के बाद शव हौज में फेंका
बागपत।
बड़ौत क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने एक बच्चे को अगवा कर लिया और खेत में एक नलकूप ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया। भेद खुलने के डर से उसकी हत्या कर शव को नलकूप के हौज में फेंक दिया।
पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने बताया ने बताया कि सोमवार की शाम उसका छह वर्षीय बेटा घर के पास खेल रहा था। वह काफी देर तक घर नहीं लौटा तो बच्चे की तलाश की गई।
इसी दौरान उसके जानकर दो लोगों ने उसे बताया कि बच्चे को प्रदीप और रहीसू अपने साथ ले जा रहे थे। उन्होंने प्रदीप को पकड़कर पूछताछ की तो वह उन्हें कई घंटे तक इधर उधर घुमाता रहा। उन्होंने प्रदीप की पिटाई को तो उसने सच उगल दिया और बताया कि वह और रहीसू उसके बेटे को जंगल में एक नलकूप पर ले गए थे कुकर्म के बाद उसकी हत्या कर शव को हौज में फेंक दिया।
ऐसा उन्होंने भेद खुलने के डर से किया है। वह रात लगभग दो बजे आरोपित प्रदीप को पकड़कर जंगल में नलकूप पर लेकर गए, जहां बच्चे का शव हौज में पड़ा हुआ था। वह शव को लेकर अस्पताल में पहुंचे और आरोपित को पकड़कर कोतवाली ले गए।
पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
इंस्पेक्टर एनएस सिरोही ने बताया कि कुकर्म के बाद छह साल के बच्चे की हत्या में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक का नाम प्रदीप पुत्र श्रवण और दूसरे का नाम रहीसू पुत्र नूरे है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, मासूम की हत्या के बाद स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है वे आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts