दिल्ली की शराब नीति मामला

अब दुर्गेश पाठक से ईडी करेगी पूछताछ
 मनीष सिसोदिया ने उठाए सवाल
नई दिल्ली (एजेंसी)।
दिल्ली सरकारी की नई आबकारी नीति को लेकर उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में आज यानी सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आम आदमी पार्टी के विधायक और एमसीडी के चुनाव इंचार्ज दुर्गेश पाठक को समन किया है। इस संबंध में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी है।
मनीष सिसोदिया ने ईडी द्वारा दुर्गेश पाठक को समन जारी करने पर सवाल उठाते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि शराब नीति से दुर्गेश पाठक का क्या संबंध है? यह शराब नीति के बहाने एमसीडी चुनाव को टारगेट किया जा रहा है।
मनीष सिसोदिया ने ट्वीट लिखा है कि आज ईडी ने आप के एमसीडी के चुनाव इंचार्ज दुर्गेश पाठक को समन किया है। दिल्ली सरकार की शराब नीति से हमारे एमसीडी चुनाव इंचार्ज का क्या लेना देना? इनका टारगेट शराब नीति है या एमसीडी चुनाव?
दुर्गेश पाठक दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। उन्होंने हाल ही में राजेंद्र नगर सीट पर हुए उपचुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज की थी। पार्टी ने उन्हें एमसीडी चुनाव के लिए महत्वपूर्ण भूमिका सौंपी है। उन्हें एमसीडी चुनाव के लिए इंचार्ज बनाया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts