कांग्रेसियों ने एसपी-डीएम को सौंपा ज्ञापन
 हत्यारों की गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार की मदद की उठाई मांग

ज्ञानपुर । कांग्रेस पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल भदोही कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ. राजेन्द्र कुमार दूबे राजन के नेतृत्व में सोमवार को भदोही के डीएम और एसपी से उनके कार्यालय पर मिला। प्रतिनिधिमंडल ने गत दिनों भदोही नगर के कटरा बाजार स्थित रसुलियत खां मोहल्ला निवासी सब्जी विक्रेता मुश्तकीम के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी, परिजनों की सुरक्षा तथा पीड़ित परिवार को तत्काल आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष राजेंद्र कुमार दूबे राजन व प्रदेश सचिव वसीम अंसारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से शोषित वंचित मजलूमो गरीबों की लड़ाई लड़ती आई है और आगे भी लड़ती रहेगी। शासन व प्रशासन को परिवार की आर्थिक हालत को देखते हुए तत्काल मुआवजा देना चाहिए। एक सप्ताह बीतने को है परंतु सरकार द्वारा मुआवजा न दिया जाना उनके सबका विकास, सबका साथ नारे की पोल खोलता है। साथ में उन्होंने स्थानीय विधायक की खामोशी पर भी हमला बोला।
इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुरेश चंद्र मिश्रा ने कहा कि यदि अपराधी किसी दूसरे वर्ग से संबंध रखते तो अब तक उनके घरों पर बुलडोजर चला दिया गया होता परंतु एक विशेष समुदाय का मामला होने के नाते अभी तक योगी सरकार का बुलडोजर मौन है। उन्होंने तत्काल दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की।
 इस मौके पर मुख्य रूप से  सत्येन्द्र प्रकाश तिवारी, राजेश्वर दूबे, मसूद आलम अंसारी, माबूद खान, महेश मिश्र, नाजिम अली, अकबर अंसारी, परवेज हाशमी, संदीप दूबे, जावेद अली, रामलाल, आकिब अंसारी, निजामुद्दीन अंसारी, धर्मेंद्र बिंद, पप्पू पांडेय, नितिन मिश्रा, धीरज मिश्रा आदि सहित अनेक लोग रहे।

Attachments area

No comments:

Post a Comment

Popular Posts