जिलाधिकारी ने अमिला अजमतगढ़ मार्ग का किया निरीक्षण

- निर्माण कार्यों को गुणवत्तापूर्ण ढंग से पूर्ण करने के दिए निर्देश

मऊ (विजय उपाध्याय)। जिलाधिकारी अरुण कुमार द्वारा अमिला-अजमतगढ़ मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य का निरीक्षण किया गया। इस मार्ग का निर्माण प्रमुख व अन्य जिला मार्ग के उच्चीकरण योजना के अंतर्गत किया जा रहा है।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने निर्माण कार्यों में तेजी लाते हुए इसे निर्धारित समय के अंदर पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्माण कार्य को गुणवत्तापूर्ण ढंग से पूर्ण करने के भी निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने मौके पर उपस्थित संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही न करें। इसमें किसी भी प्रकार की अनियमितता पाई गई तो संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
गौरतलब है कि इस मार्ग की कुल लंबाई 12.200 किलोमीटर है, जिसकी संपूर्ण स्वीकृत लागत 2788.39 लाख रुपया है। यह कार्य 22 अगस्त 22 को प्रारंभ किया गया था जिसको पूर्ण करने की अंतिम तिथि 21अगस्त 23 निर्धारित की गई है। मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण के कार्य हेतु वर्ष 2021-22 में 50 लाख रुपए  आवंटित किये गए थे, जिसके सापेक्ष शत-प्रतिशत कार्य पूर्ण कर लिया गया है। इस मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण का कार्य कार्यदाई संस्था मे. राज कंपनी एंड सप्लायर्स रामपुर उदयभान, बलिया द्वारा किया जा रहा है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts