उत्तराखंड में घोटालों पर मचे हंगामे के बीच पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

नई दिल्ली। उत्तराखंड में एक के बाद एक कई घोटाले सामने आने को लेकर मचे राजनीतिक घमासान के बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मुलाकात ने राज्य की राजनीति में हलचल को तेज कर दिया है। घोटालों को पहाड़ी राज्य उत्तराखंड के लिए दुर्भाग्यपूर्ण करार दे चुके पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को नई दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर राज्य से जुड़े कई मुद्दों को लेकर चर्चा की। मुलाकात की तस्वीर को ट्वीट करते हुए रावत ने कहा, आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी से नई दिल्ली में आत्मीय भेंट हुई। प्रदेश के समसामयिक विषयों पर चर्चा हुई। अपना अमूल्य समय प्रदान करने के लिए कोटिश: आभार अध्यक्ष जी!

यह साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों नेताओं के बीच उत्तराखंड से जुड़े कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई है, हालांकि राज्य की राजनीति में हलचल मचाने वाले घोटालों को लेकर कोई चर्चा हुई या नहीं, इसे लेकर फिलहाल तस्वीर साफ नहीं है, लेकिन यह तय माना जा रहा है कि इस मुलाकात का असर आने वाले दिनों में त्रिवेंद्र सिंह रावत की बयानबाजी में साफ-साफ नजर आने वाला है।

नड्डा से मुलाकात के बाद रावत ने भाजपा आलाकमान के काफी करीबी , पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी एवं उत्तराखंड से ही राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी से भी मुलाकात की। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच एक घंटे से भी ज्यादा देर तक चली मुलाकात में राज्य से जुड़ी कई योजनाओं के साथ-साथ राजनीतिक हालात पर भी चर्चा हुई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts