जन राज्य पार्टी के महासचिव के घर आयकर का छापा


चिरैयाकोट (विजय उपाध्याय)। स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्रामसभा डंडारी सुलतानीपुर के अब्बूपुर गांव में जन राज्य पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सी ए  रविशंकर भारत  के आवास और दफ्तर पर  आयकर का छापा सुबह 6 बजे से आयकर विभाग वाराणसी के डायरेक्टर के नेतृत्व में टीम द्वारा जांच किया जा रहा है।
रविशंकर भारत पुत्र स्वर्गीय हरिनाम सिंह यादव लेबर कमिश्नर यूपी एवं उत्तराखंड के पद पर कार्यरत थे। रवि शंकर द्वारा शिक्षा, स्वास्थ और स्वरोजगार  के तहत एन जी ओ का संचालन करते है। वह इसके पहले 2022 में मुबारकपुर विधानसभा से जन राज्य पार्टी के टिकट पर विधान सभा का चुनाव लड़कर हार चुके है। वह उससे पहले लखनऊ और कानपुर से लोकसभा का भी चुनाव लड़कर हार चुके हैं।
यह छापा क्यों मारा जा रहा है जिसके संबंध में कोई भी अधिकारी और कर्मचारी कुछ बताने को तैयार नहीं थे। उसके बाद आहता में से एक अधिकारी अपना नाम नहीं छापने की शर्त पर यह बताया कि हम लोग आयकर विभाग वाराणसी के टीम द्वारा जन राज्य पार्टी और उनके द्वारा किये गये फंडिंग के संबंध में जांच कर रहे है। जांच पड़ताल पूरी हो जाने के बाद उसके संबंध में खुलासा किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts