प्रेम में बाधक बने दोस्त की गोली मारकर हत्या

मेरठ।  थाना हस्तिनापुर क्षेत्र मेें प्रेमिका का अपने दोस्त के साथ प्रेम बढ़ने पर दोस्त ने ही दोस्त को गोली मार दी। घटना मंगलवार की देर रात की है। बुधवार की प्रात उपचार के दौरान घायल की मृत्यु हो गई। घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे एंबुलेंस द्वारा मेडिकल भिजवाया। जहां बुधवार की दोपहर उपचार के दौरान दुष्यंत की मृत्यु हो गई।पुलिस मामले की जानकारी कर रही है।
 मनीष व दुष्यंत निवासी अब्दुल्लापुर आपस में दोस्त है। वहीं उनकी प्रेमिका हेमलता उर्फ प्रिया निवासी भीमनगर हस्तिनापुर मेरठ डिपो में परिचालक है। उक्त तीनों मंगलवार की देर सांय मवाना शहीद चद्रभान प्रदर्शनी में घूमने आए थे। प्रदर्शनी में ही रोडवेजकर्मी राजकुमार भी मिल गया। प्रदर्शनी में घूमने के पश्चात लगभग बारह बजे दुष्यंत व राजकुमार, हेमलता को छोड़ने के लिए हस्तिनापुर चले आए। हेमलता अपनी स्कूटी पर थी तथा दुष्यंत व राजकुमार अपनी बाइक पर थे। वे दोनों हेमलता को उधम सिंह चौक के समीप छोडकर वापस चले गये। जैसे ही वे मवाना हस्तिनापुर मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप से आगे रानी नंगला तिराहे के बीच पहुंचेॉ तो पीछे से ओवरटेक कर आए मनीष व उसके साथ एक युवक ने दुष्यंत के सिर से सटाकर गोली मार दी। चालक राजकुमार ने पुलिस को बताया कि दुष्यंत बाइक से नीचे गिर गया तथा उसने बाइक को दौड़ा दिया और मवाना थाने पहुंचकर सूचना दी।जिस पर पुलिस ने उसे एंबुलेंस द्वारा मेडिकल भिजवाया। जहां बुधवार की दोपहर उपचार के दौरान दुष्यंत की मृत्यु हो गई।
पुलिस ने बताया है कि मनीष, हेमलता की दूर का रिश्तेदार भी है। वे एक दूसरे से प्रेम भी करते थे परंतु अब हेमलता उसके दोस्त दुष्यंत से प्रेम करने लगी थी। जो मनीष को नागवार लग रहा था। थाना प्रभारी का कहना है हेमलता को कुछ कहने पर मनीष ने पहले भी किसी युवक को गोली मार दी थी और भावनपुर थाना से वांछित चल रहा है। पुलिस आरोपियो की तलाश मे जुटी है जबकि चालक राजकुमार को भी हिरासत मे लिया हुआ है। हालांकि मृतक दुष्यंत के स्वजनों ने अभी तक थाना पर तहरीर नहीं दी है। थाना प्रभारी केपी सिंह राठौर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts