मामूली बात पर लिसाड़ी गेट क्षेत्र में 10राउंड फायरिंग , 2 गिरफ्तार

मेरठ। थाना लिसाडी क्षेत्र के समर गार्डन में बीती रात को दो पक्षों किसी बात केा लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गये।इस दौरान 10राउंड फायरिंग की गयी। जिससे क्षेत्र में दहशत मच गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को दोनों पक्ष रिश्तेदार होने पर समझौता करने के लिए पहुंच गये।
 समर गार्डन निवासी राशिद का अपने अपने रिश्तेदार शादाब से विवाद हो गया। आरोप है कि राशिद ने गाली गलौज कर दी। इसी बात को लेकर सोमवार आधी रात शादाब अपने भाई गुड्डू बबलू और सात. आठ अन्य युवकों को लेकर पहुंचा। जहां शादाब पक्ष ने राशिद के घर में घुसकर मारपीट कर दी।देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने सामने आ गये। रात में 10-12 राउंड फायरिंग की गई। फायरिंग होते ही क्षेत्र में दहशत मच गयी। घटना की जानकारी  डायल 112 और लिसाड़ीगेट पुलिस  को दी गयी। मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। इस दौरान पुलिस ने दोनो पक्षों से एक -एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया।
सीओ बोले कार्रवाई की जा रही
सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं। मोबाइल पर गाली गलौज करने पर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने शादाब के भाई इस्तिखार को हिरासत में लिया है। जबकि दूसरे पक्ष से शादाब के पिता मुस्तकीम को हिरासत में लिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts