मेरठ की धरा अब मात्र क्रांतिधरा नहीं, अपितु खेल के क्षेत्र में भी दे रही अग्रणी योगदान. राज्यमंत्री ऊर्जा डा. सोमेन्द्र तोमर

पुलिस लाईन में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

वीर नारियों एवं पूर्व सैनिको को शॉल एवं स्मृति चिन्ह देकर किया गया सम्मानित

मेरठ ।आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में सोमवार को  पुलिस लाईन मेरठ में स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में राज्यमंत्री ऊर्जा डा. सोमेन्द्र तोमर ने प्रतिभाग किया। उन्होंने देश हित में व देश की आजादी में अपना बलिदान देने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को याद करते हुये कहा कि संघर्षो व बलिदानों से मिली आजादी की महत्ता को ध्यान में रखकर हमें अपने देश व समाज हित में कार्य करना चाहिए साथ ही उन्होंने कहा कि मेरठ की धरा अब मात्र क्रांतिधरा नहीं है अपितु खेल के क्षेत्र में भी अग्रणी योगदान दे रही है।



इस अवसर पर  राज्यमंत्री, जिलाधिकारी दीपक मीणा एवं एसएसपी रोहित सिंह सजवाण द्वारा वीर महिलाओ को शॉल एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया साथ ही 1971 की जंग में भारतीय सेना का नेतृत्व करने वाले पांच वीर सैनिकों को भी शॉल एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विभिन्न शैक्षणिक संस्थानो के छात्र.छात्राओ द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी गयी। जिलाधिकारी द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रतिभाग करने वाले विभिन्न शैक्षणिक संस्थानो के छात्र.छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।



इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित कुमार, नगर दिवाकर सिंह, वित्त पंकज वर्मा, गणमान्य व्यक्ति सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts