गृहक्लेश के चलते दो बेटियों को फांसी देने के बाद खुद को लगायी फांसी 

 गांव के बाहर जंगल में सडक किनारे पेड से लटके मिले तीनों के शव 

 मेरठ। थाना खरखौदा में मंगलवार को उस समय हडकंप मच गया जब एक महिला ने गृहक्लेश के चलते अपने दो बेटियों को फंासी लगाने के बाद खुद को फंासी लगा ली। तीनों की शव गांव के बाहर जंगल में पेड से लटके मिले। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पीएम के लिये भेज कर मामले के जांच पडताल आरंभ कर दी है। पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। 



   झखझौर देने वाली घटना मंगलवार की है। खरखौदाके गोविंदपुरी गांव निवासी मुश्ताक ट्रक ड्राइवर है। मुश्ताक की शादी 4 साल पहले हापुड़ जिले के धौलाना क्षेत्र के बझेड़ा निवासी आयशा से हुई थी। आयशा का अपने पति से आए दिन विवाद रहता था। क्षेत्रवासियों की मांने तो मुश्ताक अपनी पत्नी का उत्पीड़न करता था। दंपती पर दो बेटी थीं। दो वर्षीय आइफा और छह माह अलफिसा ।  मंगलवार दोपहर को गृहक्लेश के चलते मुश्ताक ने पत्नी के को थप्पड़ मार दिया। जिस पर तीखी कहासुनी हुई। इस बीच महिला अपने पति से झगड़ा कर दोनों बेटियों को घर से लेकर निकल पड़ी।



गांव के बाहर पेड़ पर लटके मिले शव

गांव से बाहर शीशम के पेड़ पर महिला आयशा का शव फंदे पर लटका मिला। जबकि दूसरे फ ंदे पर दोनों बच्चियों के शव भी लटके मिले। 5 बजे ग्रामीणों ने सूचना कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद डायल 112 और खरखौदा पुलिस भी मौके पर पहुंची। सीओ किठौर अमित रॉय भी मौके पर पहुंचे। महिला पुलिस को बुलाकर जांच कराई। फ ोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने बच्चियों और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



पत्नि के घर से जाने की सूचना पुलिस को दी 

सीओ अमित रॉय ने बताया की महिला के पति मुश्ताक ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देते हुए बताया था कि पत्नी से विवाद हुआ। जिसके बाद पत्नी अपनी दोनों बेटियों को लेकर घर से निकल गई। इस सूचना पर डायल 112 की गाड़ी पहुंची लेकिन महिला का कुछ पता नहीं चला। उसके करीब डेढ़ घंटे बाद महिला के सुसाइड करने का पता चला। पुलिस महिला के पति से भी पूछताछ कर रही है।



बच्चियों को भी फांसी देकर मारा

इस केस में भले ही यह कहा जाए कि महिला ने आत्महत्या की हो। लेकिन महिला ने अपनी दोनों बेटियों को फांसी पर लटकाया। दोनों बच्चियों की हत्या कर मां ने खुद फांसी लगाई। सीओ का कहना है की पोस्टमार्टम के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts